logo-image

रोहतक: ट्रैफिक पुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकत, राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी का किया यौन-उत्पीड़न

कराटे क्लास के बाद ऑटो में घर लौट रही राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी का एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया।

Updated on: 07 Apr 2018, 01:36 PM

हरियाणा:

हरियाणा में राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी से हुए कथित यौन उत्पीड़न की शर्मनाक हरकत सामने आई है। अपनी कराटे क्लास के बाद ऑटो में घर लौट रही राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी  का एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया।

रोहतक पुलिस ने इस घटना की जानकारी अपने बयान में दी।

कांस्टेबल यासीन युवती से दोस्ती करने और नंबर के लिए बार-बार परेशान कर रहा था। जब कांस्टेबल अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आया तब युवती ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

ट्रैफिक कांस्टेबल की शर्मनाक हरकत सामने आने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

और पढ़ें: सलमान की जमानत पर सस्पेंस, केस में सुनवाई कर रहे जज का हुआ तबादला

यह घटना युवती के साथ तब घटी जब वह अपनी कराटे क्लास से ऑटो में घर जा रही थी। 21 साल की युवती राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी है। पुलिस ने बयान में कहा कि कांस्टेबल यासीन को निलंबित कर दिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने  आरोप लगाया कि पुलिस कांस्टेबल ऑटो में उसके साथ आकर बैठ गया और छेड़छाड़ करने लगा। अपने आप को बचाने के लिए युवती ने कांस्टेबल की धुनाई की और ऑटो चालाक को महिला पुलिस थाने ले जाने के लिए कहा।

युवती ने वरिष्ठ महिला पुलिस अधिकारी पर मदद न करने का भी आरोप लगाया है।

रोहतक के डीसीपी रमेश कुमार ने कहा, 'ऑटो रिक्शा में महिला को परेशान करने के लिए संबंधित प्रावधानों के तहत कांस्टेबल यासीन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है।'

और पढ़ें: शाह के बयान पर BSP का पलटवार, कहा- योगी भी बोलते थे ऐसी भाषा, UP उप-चुनाव में मिल गया जवाब