Breaking
  • कोलकाता से आतंकी संगठन अल-कायदा के तीन संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, पूरी खबर पढ़ें -Read More »
  • बगदाद में कार विस्फोट, 21 की मौत

नोएडा: पिता की अर्थी उठाकर बेटियों ने किया डांस, जानिए क्या थी वजह

  |  Updated On : November 12, 2017 01:48 PM
पिता की अंतिम यात्रा में उत्सव मनाती बेटियां

पिता की अंतिम यात्रा में उत्सव मनाती बेटियां

New Delhi:  

नोएडा के सेक्टर 40 में रहने वाले एक उद्योगपति की मौत के बाद उनकी बेटियों ने अपने पिता की अंतिम यात्रा को एक बारात की तरह धूमधाम से निकाला। गाजे-बाजे के साथ सभी बेटियां श्मसान तक नाचती हुईं पहुंची।

दरअसल उद्योगपति और नोएडा इंटरप्रेन्योर्स एसोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष हरी भाई लालवानी (65) का 9 नवंबर को निधन हो गया था। उद्योगपति लालवानी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। जिसके बाद उन्हें नोएडा के ही एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था जहां उनकी मौत हो गई।

शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया था। इस दौरान बड़ी बेटी ने कहा, 'पापा की अंतिम इच्छा थी कि जिस तरह बच्चे के जन्म के समय उत्सव मनाया जाता है, ठीक उसी तरह मौत के बाद अंतिम यात्रा को अंतिम उत्सव की तरह मनाएं।'

और पढ़ें: जावड़ेकर का राहुल पर पलटवार, कहा-'विकास पागल नहीं हुआ है, कांग्रेस पगला गई है'

बड़ी बेटी ने कहा कि उनके पापा का मानना था कि मौत जिंदगी से भी खूबसूरत होगी, क्योंकि उसे पाने के लिए जिंदगी गंवाना पड़ता है। इसलिए उनके पापा की इच्छा थी कि उनके मौत में अंतिम उत्सव मनाया जाए।

शनिवार को यह अंतिम यात्रा उत्सव मनाते हुए सुबह 10 बजे उनके घर से निकली और सेक्टर 94 तक गई। इस दौरान उनकी बेटियों ने पिता की अर्थी को कंधा दिया और मुखाग्नि भी दी।

बता दें कि 90 के दशक में गुटखा किंग के नाम से मशहूर हुए लालवानी की 4 बेटियां हैं। 1989 में ही वे दिल्ली के शालीमार बाग से नोएडा आए थे।

और पढ़ें: दोषी की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में कल होगी सुनवाई

RELATED TAG: Delhi, Delhi Ncr, Daughter, Dance, Funeral, Father Of Funeral,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो