logo-image

दिल्लीः मुठभेड़ में टिल्लू गैंग के तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, एक बदमाश घायल

दिल्ली में एक मुठभेड़ के दौरान सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश घायल हो गया है।

Updated on: 05 Sep 2018, 10:17 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक मुठभेड़ के दौरान सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश घायल हो गया है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि अगस्त महीने में नरेला में एक हत्या के मामले में ये तीनों आरोपी फरार चल रहे थे।

खबर के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच यह एनकाउंटर बुधवार की सुबह हुआ। मंगलवार रात को पुलिस ने टिल्लू गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पता चला था कि बुधवार सुबह अलीपुर इलाके में उसके दो और साथी आने वाले हैं।

पुलिस ने जाल बिछाकर जब इनको पकड़ने की कोशिश की तो इन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ेंः दिल्ली के रामलीला मैदान में आज से शुरू होगी किसान-मजदूर रैली, वामदल ने कहा- यह आग़ाज़ है

आपको बता दें कि 20 अगस्त को नरेला इलाके में अरमान नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी। इस हत्‍या के आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी। अरमान गोगी गैंग का बदमाश बताया जाता था।