बुराड़ी कांड: 10 शवों की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आई, इस वजह से उसी घर में रहेंगे ललित के बड़े भाई दिनेश

  |   Updated On : July 11, 2018 09:48 PM
इसी घर में रहता था चुंडावत परिवार

इसी घर में रहता था चुंडावत परिवार

नई दिल्ली:  

बुराड़ी में चुंडावत परिवार के 'सामूहिक आत्महत्या' मामले में 10 शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (PM) आ गई है। पुलिस का कहना है कि सभी की मौत फांसी लगाने से हुई है। किसी के भी शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। वहीं, घर की सबसे बुजुर्ग महिला नारायणी देवी की पीएम रिपोर्ट गुरुवार तक आएगी।

जानकारी के मुताबिक, नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर डॉक्टर्स की एक राय नहीं है। इसीलिए डॉक्टर्स की टीम ने बीते मंगलवार को घर का मुआयना भी किया। आपस में बातचीत करने के बाद कल उनकी फाइनल रिपोर्ट दी जाएगी। बता दें कि नारायणी की बॉडी कमरे में जमीन पर पड़ी मिली थी, जबकि बाकी सभी के शव फांसी से लटके हुए थे।

ये भी पढ़ें: बुराड़ी कांड: 11 शवों का होगा मनोवैज्ञानिक पोस्टमार्टम, जानें कैसे होगी प्रक्रिया

उसी घर में रहेंगे ललित के बड़े भाई

वहीं, इस मामले में मृतक ललित के बड़े भाई दिनेश का कहना है कि वह पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं। जांच-पड़ताल पूरी होने के बाद जब पुलिस उन्हें मकान सौंपेगी तो वह अफवाहों को विराम देने के लिए अब इसी मकान में ही रहेंगे।

गौरतलब है कि नारायण देवी (77), उनकी बेटी प्रतिभा (57) और दो बेटे भावनेश (50) और ललित भाटिया (45), भावनेश की पत्नी सविता (48) और उनके तीन बच्चे मीनू (23), निधि (25) और ध्रुव (15), ललित भाटिया की पत्नी टीना (42) और उनका 15 साल का बेटा शिवम, प्रतिभा की बेटी प्रियंका (33) एक ही घर में मृत मिले थे।

ये भी पढ़ें: बुराड़ी कांड में दिल्ली पुलिस ने महिला तांत्रिक से की पूछताछ, नहीं मिला कोई सुराग

RELATED TAG: Burari Death Case,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो