logo-image

एमसीडी का अनुदान रोक रहे केजरीवाल : मनोज तिवारी

मनोज ने कहा, 'केजरीवाल ने दिल्ली वासियों को धमकी दी थी कि अगर वे नगर निगम चुनाव में भाजपा को वोट देते हैं, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना होगा।

Updated on: 13 Jul 2017, 11:51 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का अनुदान रोकने का आरोप लगाया और कहा कि वह एमसीडी चुनाव में मिली हार का बदला राजधानी वासियों से ले रहे हैं।

मनोज ने कहा, 'केजरीवाल ने दिल्ली वासियों को धमकी दी थी कि अगर वे नगर निगम चुनाव में भाजपा को वोट देते हैं, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना होगा। और अब वह अनुदान रोककर नगर निगम का कार्य बाधित कर रहे हैं।'

दिल्ली की पूर्वोत्तर संसदीय क्षेत्र से सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ऐसा दिल्ली वासियों को नगर निगम चुनाव में भाजपा को वोट देने की सजा दे रहे हैं।

और पढ़ें: नोटबंदी: राहुल का तंज, कहा- सरकार को है एक मैथ्स ट्यूटर की जरूरत

उन्होंने कहा, 'जब भी हमारे पार्षद समस्याएं बताने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने उनके कार्यालय गए, उन्होंने (केजरीवाल) ने उनसे मिलने की बजाय उनका अपमान किया।'

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 14-15 जुलाई को राजधानी में दो दिवसीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

और पढ़ें: राजपूत समाज के उपद्रव के बीच गैंगेस्टर आनंदपाल का हुआ अंतिम संस्कार