दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती और पत्नी के बीच सुलझा विवाद, अब रहेंगे साथ

भारती ने उनके खिलाफ लगाई गई सभी धाराओं को खत्म करने की मांग की है।

  |   Updated On : August 10, 2018 12:38 PM
दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती

नई दिल्ली:  

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती और पत्नी लिपिका मित्रा के बीच चल रहा निजी विवाद आपसी बातचीत के बाद सुलझ गया है। गुरूवार को सोमनाथ भारती के वकील ने हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान भारती के खिलाफ चल रहे आपराधिक केस को खत्म करने की मांग करते हुए बताया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच चल रहा विवाद सुलझ गया है।

हाईकोर्ट में जस्जिस आरके गॉबा की अदालत में भारती के वकील ने उनके खिलाफ चल रहे आपराधिक मामले को खत्म करने का आग्रह किया। इसके जवाब में कोर्ट ने कहा कि कुछ समय इंतजार कीजिए जब तक याची की पत्नी और उनके बीच सब सामान्य नहीं हो जाता और वह अपने बच्चों के साथ आराम से अपने घर में रहने नहीं लगते।

और पढ़ें- ट्रिपल तलाक पर सोनिया गांधी का बड़ा बयान, कहा-इस मामले पर कांग्रेस का रुख साफ

कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारिख 7 मार्च 2019 दी है। कोर्ट के सामने वरिष्ठ अधिवक्ता दयान कृष्णन ने कहा कि उनके मुव्वकिल भारती और पत्नी लिपिका ने मध्यस्थता में हिस्सा लिया था। जिसके बाद दोनों में सुलह हो गई और वह दोनों शांतिपूर्ण तरीके से एक साथ रहना चाहते हैं। 

इस पूरे मामले पर कोर्ट ने लिपिका मित्रा और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब भी मांगा है। भारती के खिलाफ उनकी पत्नी ने हत्या की कोशिश, जबरन गर्भपात, मारपीट व अन्य धाराओं में दर्ज एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद कोर्ट में भारती के खिलाफ आपराधिक केस चल रहा था। भारती ने उनके खिलाफ लगाई गई सभी धाराओं को खत्म करने की मांग की है।

First Published: Friday, August 10, 2018 11:55 AM

RELATED TAG: Somnath Bharti, Former Law Minister, Lipika Mitra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो