logo-image

यूपीः गैंगरेप और जिंदा जलाने के मामले में दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में 30 वर्षीय महिला के साथ पांच लोगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक गैंगरेप करने के बाद उसे जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated on: 16 Jul 2018, 06:38 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में 30 वर्षीय महिला के साथ पांच लोगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक गैंगरेप करने के बाद उसे जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तीन आरोपी अब भी फरार हैं।

संभल के पुलिस अधीक्षक आर एम भारद्वाज ने बताया कि उक्त घटना के मुख्य आरोपी आराम सिंह और कुंवर पाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भारद्वाज ने कहा, 'पांच मुख्य आरोपियों में से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ जारी है।'

मृतक के पति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे और मेरी पत्नी को कुछ लोगों ने मारने की धमकी दी थी।

आपको बता दें कि यूपी के संभल जिले के रजपुरा गांव में पांच लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप करने की कोशिश की लेकिन इसमें असफल रहने के बाद हैवानों ने उसे आग के हवाले कर दिया।

गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अकील अहमद के अनुसार रजपुरा थाना क्षेत्र के एक ग्रामीण ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शनिवार तड़के आराम सिंह समेत पांच लोगों ने उसके घर में घुसकर तमंचे से आतंकित करके उसकी पत्नी से गैंगरेप किया।

शिकायत के अनुसार कुछ देर बाद अभियुक्त फिर उसके घर आ गए और पास में बने मंदिर परिसर स्थित झोपड़ी में ले जाकर महिला को जला दिया, जिसमें झुलसने से उसकी मौत हो गई। रजपुरा के थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि जिस झोपड़ी में महिला की मौत हुई है, उसे यज्ञ और हवन के लिये इस्तेमाल किया जाता था।

और पढ़ें: कोयंबटूर मॉक ड्रिल हादसा: ट्रेनर को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया