logo-image

यूपी में दोबारा गैंगरेप की धमकी से परेशान नाबालिग ने की आत्महत्या, सीएम योगी से लगाई थी सुरक्षा की गुहार

उत्तर प्रदेश के बागपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यूपी के योगीराज में गैंगरेप के बाद दुबारा रेप की धमकी मिलने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Updated on: 14 Oct 2017, 11:31 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बागपत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यूपी के योगीराज में गैंगरेप के बाद दुबारा रेप की धमकी मिलने के कारण नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना थाना रमाला क्षेत्र के किरठल गांव की है। जहां दबंगों की दंबगई के चलते गैंगरेप पीड़िता नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली है। नाबालिग लड़की का इससे पहले भी दंबंगों ने गैंगरेप किया था। पीड़िता ने सुरक्षा के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से भी गुहार लगाई थी।

सीएम के आदेश के बाद भी पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की। पीड़िता को दंबंग दोबारा गैंगरेप की धमकी दे रहे थे। जिससे तंग आकर नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस घटना के बाद सतर्क हो गई है। पुलिस ने लड़की का शव कब्जे में ले लिया है और सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा शिकायत पत्र जब्त कर लिया है।

इस घटना के बाद पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार का कहना है, 'जांच जारी है और दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।'

यह भी पढ़ें: 'थ्री ईडियट्स' के रियल लाइफ फुंसुख वांगडू ने केबीसी 9 में जीते 50 लाख

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें