logo-image

उत्तर प्रदेश : डॉक्टर ने युवती से किया रेप, वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल

मई माह में वह अपनी बहन को दिखाने गई थी। डॉक्टर ने युवती को शाम को बुलाया और उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाया।

Updated on: 12 Aug 2018, 11:56 PM

बाराबंकी:

जनपद में एक डॉक्टर ने उपचार के लिए आई युवती के साथ क्लीनिक में रेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई दिनों तक रेप करता रहा। गर्भवती होने पर आरोपी ने युवती से विवाह कर लिया। धोखे से उसका गर्भपात कराया और उसे छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने डॉक्टर सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली नगर अंतर्गत एक गांव की युवती ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके गांव में एक दांत के डॉक्टर की क्लीनिक है। 

मई माह में वह अपनी बहन को दिखाने गई थी। डॉक्टर ने युवती को शाम को बुलाया और उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद इसी वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी दौरान गर्भ ठहर जाने पर जब उसने दबाव बनाया तो डॉक्टर ने उससे शादी कर ली।

दर्ज मुकदमे के अनुसार, धोखे से दवा देकर डॉक्टर ने युवती का गर्भपात करा दिया। इसके बाद 27 जुलाई को आरोपित डॉक्टर उसे छोड़कर भाग गया।

पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और समझौता कर लिया। डॉक्टर ने खर्च के नाम पर पीड़िता को 68 हजार रुपये दिए।

ये भी पढ़ें: भोपाल हॉस्टेल रेप केस: एक और लड़की ने लगाया रेप का आरोप, कहा- 'जबरदस्ती दिखाया जाता था पॉर्न, मना करने पर करता था मारपीट'

पीड़िता ने अब एएसपी दिगंबर कुशवाहा को तहरीर दी है। एएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित डॉक्टर सहित चार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।