logo-image

बरेली: पति ने की दूसरी शादी, खफा पत्नी ने पीटकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के बरेली में पति के दूसरे ​निकाह से नाराज पत्नी ने सिलबट्टे से पति के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

Updated on: 12 Feb 2018, 08:49 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला के सिलबट्टे से अपने पति की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति के दूसरे ​निकाह से नाराज पत्नी ने सिलबट्टे से पति के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार महिला बिना तलाक दिए पति के दूसरा निकाह करने से नाराज थी। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और फिर महिला ने सिलबट्टे से पति के सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी।

घटना रविवार रात को बरेली के किला इलाके के बाकरगंज में घटी। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण के अनुसार चार दिन पहले ही वसीम की पत्नी बबली को यह पता चला था कि उसने दूसरा निकाह कर लिया है। इसे लेकर बबली और वसीम में कहासुनी हुई। नाराज बबली ने सोते हुए वसीम के सिर पर सिलबट्टे से प्रहार किया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़े: मणिपुर में कथित फर्जी मुठभेड़ के मामले में सुप्रीम कोर्ट की सीबीआई को फटकार, कहा- जांच से संतुष्ट नहीं

महिला का कहना है कि उसके पति ने चार-चार शादियां की हैं जिसमें से दो पत्नियों की वह पहले ही हत्या कर चुका है। महिला के मुताबिक उसका पति उसकी भी हत्या करना चाहता था। इस वजह से उसने गुस्से में आकर सिलबट्टे से उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि वारदात के बाद बबली ने पति वसीम के भाइयों को यह कहकर बुला लिया कि गिरने से वसीम की मौत हो गयी। उसने पति की लाश को दफनाने की तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बबली से वसीम का निकाह 27 साल पहले हुआ था। उनके तीन बच्चे हैं।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान को सुंजवान हमले की कीमत चुकानी पड़ेगी: रक्षामंत्री सीतारमण