उत्तर प्रदेश : गर्भवती महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा, अस्पताल कर्मियों पर लगा रिश्वत मांगने का आरोप

बांदा जिले की महिला अस्पताल में प्रसव कराने आई एक गर्भवती महिला की बुधवार सुबह हुई मौत के बाद रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर उसके परिजनों ने हंगामा किया।

  |   Updated On : August 16, 2018 08:12 AM
गर्भवती महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा (सांकेतिक चित्र)

गर्भवती महिला की मौत पर अस्पताल में हंगामा (सांकेतिक चित्र)

बांदा:  

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की महिला अस्पताल में प्रसव कराने आई एक गर्भवती महिला की बुधवार सुबह हुई मौत के बाद रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर उसके परिजनों ने हंगामा किया। मुख्य चिकित्सा अधीक्षिका और नर्सो को अस्पताल के कमरे में खुद को बंद कर जान बचानी पड़ी।

नगर पुलिस उपाधीक्षक राघवेन्द्र सिंह ने बुधवार को बताया, 'जिला महिला चिकित्सालय में बेंदा जलालपुर की गर्भवती महिला रेखा सिंह (27) को प्रसव के लिए उसके परिजनों ने सोमवार की शाम भर्ती कराया था, बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद उसके परिजन भड़क गए और अस्पताल कर्मियों पर रिश्वत मांगने और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर करीब तीन घंटों तक हंगामा किया। मुख्य चिकित्सा अधीक्षिका और नर्सो को खुद को अस्पताल के कमरे में बंद करना पड़ा।'

उन्होंने बताया कि 'हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल कर्मियों को कमरे से सुरक्षित बाहर निकाला।'

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में इंसानियत हुई शर्मसार, आठ महीने की गर्भवती महिला से गैंगरेप

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. संतोष कुमार ने बताया, 'मंगलवार को प्रसव के तीन केस थे। जिनमें एक की हालत ज्यादा खराब थी, जिसकी बुधवार सुबह मौत हो गई। अधीक्षिका द्वारा रिश्वत लेने या मांगने की शिकायत की जांच कराई जा रही है।'

First Published: Thursday, August 16, 2018 07:57 AM

RELATED TAG: Pregnant Woman, Bribe, Uttar Pradesh, Banda,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो