logo-image

उत्तर प्रदेश: बीएचयू के बाद पूर्वांचल यूनिवर्सिटी में बेखौफ हुए मनचले, क्लासरूम में घुसकर छात्रा के कपडे फाड़े

आपको बता दें कि जब इस संबंध में कुलपति प्रो डॉ. राजाराम यादव से सम्पर्क किया गया तो उनका फोन नहीं उठा। वहीं थानाध्यक्ष सरायख्वाजा का कहना है कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और न ही कोई रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Updated on: 14 Oct 2017, 11:50 PM

नई दिल्ली:

बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में छात्राओं से छेड़खानी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पूर्वांचल विश्वविद्यालय के अंदर क्लास रूम में घुसकर एक छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि कुछ बाहरी युवकों ने क्लासरूम में घुसकर छात्रा के कपड़े फाड़े हैं।

विश्वविद्यालय छात्र सुरक्षा सेल के लोग मेन गेट पर लगे कैमरे से आने-जाने वालों की जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं।

थानाध्यक्ष सरायख्वाजा के अनुसार इस मामले में अभी तक कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

वारदात के करीब डेढ़ घंटे बाद डीन मौके पर पहुंचे और इस सम्बन्ध में कोई करवाई नहीं की। इस घटना के बाद विश्वविद्यालय में सनसनी फैल गई है। चीफ प्रॉक्टर समेत विभाग के कई जिम्मेदार लोगों ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली है।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश: पुलिस ने दो हवाला कारोबारियों से 80 लाख रुपये किए बरामद

गौरतलब है कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय में शुक्रवार को दो युवकों ने क्लास रूम में घुसकर एमबीए छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद रोते हुये छात्रा ने घटना की जानकारी अपने दोस्तों को दी। छात्रा को रोते हुए देख डिपार्टमेंट के छात्र मामले को लेकर आक्रोशित हो गए। 

अपको बता दें कि विभाग में लगे कैमरों में तीन को छोड़ सभी कैमरे खराब हैं और जो सही हैं वो स्टोरेज की व्यवस्था न होने के कारण सिर्फ लाइव फीड दिखाते है। जिस वजह से विभाग के अंदर युवकों की कोई रिकॉर्डिंग नहीं है।

गेट पर सुरक्षा गार्ड होने के बावजूद बाहरी युवकों का बिना एंट्री घुस जाना हैरान कर देने वाली घटना है।

यह भी पढ़ें: बेटे को इंसाफ दिलवाने के लिए धरने पर बैठी 85 साल की बूढ़ी मां