logo-image

यूपी की 'रिवॉल्वर रानी' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दूल्हे को बंदूक की नोक पर किया था अगवा

शादी समारोह के दौरान एक कथित प्रेमिका ने बॉलीवुड स्टाइल में दुल्हे को तंमचे की नोंक पर किडनैप कर लिया था।

Updated on: 18 May 2017, 02:10 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से रिवॉल्वर के बल पर दूल्हे का अपहरण करने वाली 'रिवॉल्वर रानी' को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को शादी समारोह के दौरान एक कथित प्रेमिका ने बॉलीवुड स्टाइल में दुल्हे को तंमचे की नोंक पर किडनैप कर लिया था।

दूल्हा के गायब होने के बाद लड़की पक्ष ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई थी। पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी प्रेमिका को बांदा से गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपहरण की वारदात स्वीकार कर ली है।

आरोपी ने बताया कि इस नाटक के पीछे दूल्हे की भी रज़ामंदी थी। बाद में पुलिस ने दूल्हे को भी बरामद कर लिया।

रिवॉल्वर रानी बुधवार को तीन गाडियों में दर्जनभर लोगों के साथ तमंचे लेकर शादी स्थल पहुंची। उसके बाद उसने दूल्हे के सिर पर बंदूक लगाई और फिल्मी अंदाज में कहा, 'प्यार हमसे किया और शादी किसी और से करोगे? ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।'

कपिल सिब्बल ने कहा, राम की तरह ट्रिपल तलाक आस्था से जुड़ा मामला, कोर्ट को नहीं देना चाहिए इसमें दखल

घटना के बाद हमीरपुर जिले के गांव मौदहा में कोहराम मच गया। बांदा जिले के गांव मोहन पुरवा से अशोक पुत्र रामहेत यादव की बारात हमीरपुर के भवानी गांव आई थी। जहां उसकी शादी राम सजीवन की पुत्री भारती से होनी थी। कार्यक्रम गहबरा के एक महाविद्यालय में चल रहा था।

तभी दबंग प्रेमिका शादी समारोह में तमंचा लहराते हुए वहां पहुंची और ऐलान किया, 'ये लड़का मुझसे मोहब्बत करता है... मुझे धोखा देकर शादी कर रहा है...मैं यह होने नहीं दूंगी।'

इस घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी रिवॉल्वर रानी और दुल्हे को तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत अपने से 36 साल छोटी हुमा कुरैशी के साथ इस फिल्म में फरमाएंगे इश्क

आईपीएल 10 की बड़ी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें