उन्नाव गैंगरेप: विधायक के भाई को CBI कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा

  |   Updated On : April 17, 2018 06:05 PM
सीबीआई टीम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीबीआई टीम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पीड़िता के साथ गैंगरेप और उसके पिता की पुलिस कस्टडी में संदिग्ध मौत के मामले में गिरफ्तार बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह समेत 4 आरोपियों को सीबीआई कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

आरोपियों से पूछताछ करने के लिए सीबीआई ने 5 दिन की रिमांड मांगी थी। लेकिन, इस मामले में मंगलवार को सुनवाई करते हुए सीबीआई कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड दी है।

कल सुबह 10 बजे से इनकी रिमांड शुरू होगी। कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद अतुल सिंह समेत सभी 5 आरोपियों को लखनऊ जेल भेजा गया है।

और पढ़ें: नाबालिग की हत्या से पहले पुलिस अधिकारी ने कहा- रुको मैं भी रेप करूंगा

बता दें कि इससे पहले उन्नाव गैंगरेप के मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर शनिवार को लखनऊ कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद उन्हें 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

इसके अलावा सीबीआई ने सेंगर की सहयोगी शशि सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया था। शशि सिंह पर आरोप है कि वह पीड़िता को बहला-फुसला कर सेंगर के घर गई थी।

गौरतलब है कि उन्नाव के माखी थानाक्षेत्र की रहने वाली 18 साल की एक लड़की ने बांगरमऊ सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाईयों समेत कुल पांच लोगों पर बंधक बनाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

और पढ़ें: कठुआ में 8 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या मामले में चार्जशीट फाइल

RELATED TAG: Up, Lucknow, Cbi, Cbi Court, Bjp, Mla, Kuldeep Singh Sengar, Atul Singh, Remand,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो