Breaking
  • जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने नाबालिग आरोपी की जमानत अर्जी को खारिज किया
  • कांग्रेस को झटका, गुजरात चुनाव की काउंटिंग में SC का दखल से इंकार
  • राज्यसभा दिन भर के लिए स्थगित
  • क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता हिरासत में, कार से महिला को कुचलने का लगा आरोप
  • तीन तलाक: सूत्रों के हवाले से खबर, मोदी कैबिनेट ने बिल पर लगाई मुहर
  • माइक्रोवेव ओवन इंपोर्ट पर कस्टम ड्यूटी 10 प्रतिशत से बढ़कर 20 फीसदी हुई
  • हिमाचल में कांग्रेस का सफाया, गुजरात में फिर BJP सरकार: एग्जिट पोल -Read More »
  • इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष, आक्रामक रहेगी कांग्रेस

राजस्थान: बेरहमी से युवक की हत्या कर शव को जलाया, वीडियो हुआ वायरल

  |  Reported By  :  lal singh fauzdar  |  Updated On : December 07, 2017 06:04 PM

नई दिल्ली:  

राजस्थान के राजसमंद का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो दिल दहला देने वाला है। जिसमें एक शख्स एक अन्य युवक की बेरहमी से हत्या करते हुए उसे आग के हवाले करते नजर आ रहा है।

इस वीडियो में आरोपी युवक कह रहा है कि 'जिहादियों ये तुम्हारी हालत होगी, ये लव जिहाद फैलाते हो हमारे देश में, हमारे देश में ऐसा करोगे तो तुम्हारे हर जिहादी की यही हालत होगी। जिहाद खत्म कर दो वरना देख लो यही हालत होगी तुम्हारी।'

इस पूरे मामले के आरोपी शम्भू दयाल रेगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया का कहना है पूरे मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रख कार जांच की जा रही है। 

कटारिया ने कहा, 'यह घटना चौंकानेवाली है। भला कोई कैसे किसी की हत्या कर उसका वीडियो बना सकता है? आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इसकी जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) करेगी।' 

पूरा घटनाक्रम राजनगर थाने के कोतवाली के सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज रोड का है । हालांकि पहले तो पुलिस को सिर्फ एक युवक का अधजला शव मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर एसपी मनोज कुमार,एएसपी मनीष त्रिपाठी,डीएसपी राजेन्द्रसिंह सहित राजनगर पुलिस मौके पर पंहुची तो खेत के कच्चे रास्ते मे क्षत-विक्षत हालत मे शव देखा।

मौका-ए- वारदात के हालात देखकर पुलिस को मामला हत्या कर शव को जलाने जैसा लगा । जिस पर अधिकारीयों के निर्देश पर एफएसएल टीम,डाग स्कायट,एमओबी टीम को मौके पर बुलवाया गया।

और पढ़ें: राजस्थान: गौ-तस्कर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 1 तस्कर की मौत, अन्य फरार

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिये आसपास के लोगों को बुलाया जिस पर कुछ लोगों ने इसकी पहचान मोहम्मद भुट्टा शेख के रुप में की है जिसका पुलिस सत्यापन करवा रही है।

मौके पर हत्या में इस्तेमाल किए गया एक कृषि यंत्र और मृतक की बाईक के अलावा उसके चप्पल बरामद हुए है। मृतक को पीटने के बाद कैरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया गया है।

राजसमंद पुलिस द्वारा तफ्तीश की जा रही थी कि तभी सोशल साइट्स पर अचानक से यह वीडियो वायरल हुआ। जिसमें शंभू नाथ रेगर नाम का व्यक्ति हत्या करता हुआ दिख रहा है।

वीडियो में पहले तो मारने वाले व्यक्ति ने किसानों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले कुदाली से मृतक के सिर पर वार किए और इसके बाद जब वह अधमरा हो गया तो उस पर केरोसिन उड़ेल कर उसे जला दिया।

इस दौरान शंभूलाल रैगर नाम का व्यक्ति लव जेहाद का जिक्र करते हुए दूसरों को चेतावनी दे रहा था कि लव जिहाद करने वालों का यही हश्र होगा । इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अब अपने अनुसंधान में जुटी हुई है।

और पढ़ें: दिल्ली: 8 साल की मासूम बच्ची के साथ 87 साल के बुजुर्ग ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

RELATED TAG: Murder, Udaipur, Viral Video, Rajasthan, Home Minister,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो