मध्य प्रदेश में 2 किशोरों ने की आत्महत्या, 1 की ब्लू व्हेल गेम से मौत

  |  Updated On : September 17, 2017 12:31 AM
1 किशोरों की ब्लू व्हेल गेम से मौत

1 किशोरों की ब्लू व्हेल गेम से मौत

ख़ास बातें
  •  दतिया जिले में दो किशोरों ने फांसी लगाकर जान दी
  •  आशंका जताई जा रही है कि एक किशोर ने 'ब्लू व्हेल गेम' का टास्क पूरा करने के लिए जान दी है

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश के दतिया जिले में दो किशोरों ने फांसी लगाकर जान दे दी। एक किशोर की कलाई में चोट के निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसने 'ब्लू व्हेल गेम' का टास्क पूरा करने के लिए जान दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रभारी अजय भार्गव ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि मुड़ियन के कुआं क्षेत्र में रहने वाले महेश गिरि के बेटे सागर (17) ने शुक्रवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी कलाई पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस को शक है कि किशोर की मौत की वजह 'ब्लू व्हेल गेम' के टास्क को पूरा करने की आशंका के आधार पर कर रही है। पुलिस ने सागर का मोबाइल जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ब्लू व्हेल गेम पर कंप्लीट बैन की याचिका पर केंद्र को SC का नोटिस, तीन हफ्तों में देना है जवाब

भार्गव के मुताबिक, 'कोतवाली थाना क्षेत्र में ही 11वीं के छात्र शिव दांगी ने शुक्रवार को घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शुरुआती जांच से पता चला है कि उसका लेन-देन को लेकर विवाद था।'

हाल ही में दमोह में एक छात्र सात्विक पांडे ने 'ब्लू व्हेल गेम' का टास्क पूरा करने के लिए ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। इससे पहले आगरा की दो छात्राएं 'ब्लू व्हेल गेम' का टास्क पूरा करने के लिए घर से भागकर पंजाब मेल ट्रेन से होशंगाबाद पहुंच गई थीं हालांकि बाद में जीआरपी ने दोनों छात्राओं को उनके परिजनों तक पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: CBSE ने रायन स्कूल को नोटिस भेजकर पूछा, क्यों न हो मान्यता रद्द ?

RELATED TAG: Datia, Death, Blue Whale Game, Teen Suicide, Online Game,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो