logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

UP: युवकों ने नाबालिग लड़की को किया किडनैप, बलात्कार कर रास्ते पर फेंका

पहले आरोपियों ने युवती को किडनैप किया इसके बाद उसके साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लिया है

Updated on: 21 Jul 2017, 12:27 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी में फिर से एक नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पहले आरोपियों ने युवती को किडनैप किया इसके बाद उसके साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लिया है।

लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 17 साल की युवती अपने घर से सुबह सैर पर निकली थी। इसी दौरान गांव के रईस और अलीम ने उसे अगवा कर लिया। अगवा करके वे उसे सुनसान इलाके में एक घर में ले गए।

युवती के साथ उन्होंने युवती के साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी भी दी। दुष्कर्म के बाद दोनों आरोपियों ने युवती को उसके घर के बाहर छोड़ दिया और फरार हो गए।

और पढ़ें: दोस्त की बहन से थे बीजेपी नेता के अवैध संबंध, खाने में जहर देकर उतारा मौत के घाट

युवती ने अपने परिजनों को जब इस बात की जानकारी दी उसके परिजनों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ें: ओला में गाड़ी लगाने के लिए दिए थे फर्जी दस्तावेज