logo-image

हैदराबाद : मानसिक रूप से कमजोर दो बच्चों की मामा ने की हत्या

हैदराबाद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक मामा ने मानसिक रूप से अक्षम जुड़वा बच्चों की जान ले ली।

Updated on: 16 Jun 2018, 02:44 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक मामा ने मानसिक रूप से अक्षम जुड़वा बच्चों की जान ले ली। वह अपनी बहन को इन बच्चों की देखभाल में होने वाली परेशानी से निजात दिलाना चाहता था, जिसकी वजह से उसने अपने ही भांजे-भांजी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

शहर के चैतन्यपुरी इलाके में शुक्रवार देर शाम एक किराए के घर में मल्लिकार्जुन रेड्डी ने सृजना रेड्डी (12) और उसके जुड़वां भाई विष्णुवर्धन रेड्डी (12) की गला दबाकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: औरंगजेब की हत्या से पहले का वीडियो आया सामने, आतंकियों ने पूछे ये सवाल

पुलिस के मुताबिक, इस घटना का तब पता चला, जब मकान मालिक ने आरोपी और दो अन्य को बच्चों के शवों को कार में रखने की कोशिश करते देखा। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी और इस तरह मल्लिकार्जुन, उसका दोस्त वेंकटरमी रेड्डी और कार चालक विवेक रेड्डी पकड़ा गया।

मल्लिकार्जुन शुक्रवार को नालगोंडा से बच्चों को लेकर आया था। उसने अपनी बहन लक्ष्मी और जीजा श्रीनिवास रेड्डी से कहा था कि वह बच्चों को तैराकी सिखाएगा। माता-पिता ने पुलिस को बताया कि बच्चे जन्म से मूक बधिर और मानसिक रूप से कमजोर थे।

आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और बताया कि वह अपनी बहन को मानसिक रूप से कमजोर बच्चों की देखभाल में कड़ी मशक्कत करते और परेशान होते नहीं देखना चाहता था।

बच्चों के माता-पिता ने मल्लिकार्जुन के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।

ये भी पढ़ें: चीन का पलटवार, अतिरिक्त शुल्क के लिए अमेरिकी सामान की सूची तैयार