logo-image

झांसीः दोहरे हत्याकांड में दो तांत्रिकों समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार

झांसी के एरच थानाक्षेत्र के पठा गांव में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो तांत्रिक समेत तीन लोगो को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 02 May 2017, 03:37 PM

नई दिल्ली:

झांसी के एरच थानाक्षेत्र के पठा गांव में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो तांत्रिक समेत तीन लोगो को गिरफ्तार किया है। 17 अप्रैल को पठा गांव के जंगल में तीन तांत्रिकों ने दो युवको की देवी मां के मंदिर के सामने बलि के नाम पर हत्या कर दी थी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाशों को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। जिसमें एक माधव निवासी भसनेह और दूसरा राहुल निवासी भसनेह थाना गुरसरांय के रुप में शिनाख्त की गई। लाशों के पास से तंत्र-मंत्र की सामग्री और हवन कुंड रखा हुआ मिला।

और पढ़ेंः आदमी की जान की कीमत सिर्फ़ 2 किलो गेहूं, भाई ने भाई का किया खून

पुलिस दोहरे हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में जुटी थी तबी मुखबिर की सूचना पर स्क्वायड टीम और थाना एरच पुलिस ने तीनों हत्यारे तांत्रिकों को पठा गांव के तिराहे से पकड लिया। पकड़े गये तीनों तांत्रिकों को थाने लाया गया। जहां उन्होंनें पूछतांछ में अपना नाम मामा उर्फ कमल कुशवाह, भानू उर्फ भज्जू रायकवार और किशोरी कुशवाहा निवासी ग्राम पठा थाना एरच बताया।

पकड़े गये तांत्रिकों ने बताया कि पहले वह लोगों की परेशानी को किसी प्रकार पता करते है। इसके बाद अपने साथी उसके घर भेजकर तंत्र-मंत्र से परेशानी को दूर करने का भरोसा दिलाते है। उनके बुने हुये जाल में जब लोग फस जाते है तब वे तंत्रमंत्र के नाम पर लोगों से पैसा ठगने काम कारते है।

और पढ़ेंः दिल्ली: कालकाजी मंदिर के पास भैंस ले जा रहे लोगों की हुई पिटाई, FIR दर्ज

एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया कि पकड़े गये दो तांत्रिक समेत तीनों के पास तलाशी के दौरान तंत्र-मंत्र और पूजा करने की सामग्री, हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी, हसिया, 51 हजार 640 रुपये समेत दो मोबाइल बरामद किये गये। गिरफ्तार कर तीनों को जेल भजा जा रहा है।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें