logo-image

दिल्ली: चोरी के शक में पकड़े गए युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में कुछ लोगों ने दो युवकों को चोरी के शक में पकड़ लिया। युवकों को पकड़ने के बाद मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया।

Updated on: 11 Jul 2017, 08:26 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में कुछ लोगों ने दो युवकों को चोरी के शक में पकड़ लिया। युवकों को पकड़ने के बाद मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दोनों युवक लहूलुहान हो गए। उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। बाद में एक युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान दीपक (20) लाक के रूप में हुई है। वह मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। दरअसल वह जहां काम करता है उस ढाबे के मालिक के 2 ढाबे हैं। यह तीनों 8 जुलाई की रात वहीं से दूसरे ढाबे पर जा रहे थे।

जब वह लोग फोर्टिस हॉस्पिटल के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे, इसी दौरान एक महिला ने झुग्गी में से निकलकर चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। दीपक के साथ इस दौरान उसके साथ काम करने वाले दो अन्य अशोक और सुरेश साथ थे।

 

शोर सुनने के बाद लोगों ने घर में से निकलकर तीनों को चोरी के शक में बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

और पढ़ें: दार्जिलिंग में भारी हिंसा के बीच सड़कों पर उतरी सेना, बशीरहाट में तनाव

किसी तरह अशोक वहां से भागने में कामयाब हो गया, लेकिन दीपक और सुरेश वहीं फंस गए थे। लोगों ने उन्हें रेलवे ट्रैक पर पड़े पत्थर उठाकर मारे जिसकी वजह से दीपक वहीं बैठकर रह गया।

वहीं किसी ने आकर दीपक के कूल्हे पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में भीड़ इन दोनों को मरा समझकर भाग खड़े हुए।

राहगीर की सूचना पर सब्जी मंडी रेलवे पुलिस स्टेशन ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन अगले ही दिन दीपक की तबियत खराब हुई और हॉस्पिटल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया।

और पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी 2 देशों के पांच दिवसीय दौरे के बाद देश लौटे