logo-image

राजस्थान: बेरहम शिक्षक ने अपनी बीमार मां को पीटकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के शाहजहांपुर के एक कलयुगी बेटे ने अपनी लकवाग्रस्त मां को इतनी बेरहमी से पीटा के उनकी मौत हो गई।

Updated on: 02 Feb 2018, 06:16 PM

नई दिल्ली:

पिछले महीने गुजरात के राजकोट से एक बेहद ही शर्मनाक और मां-बेटे के रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई थी। ऐसा ही कुछ दिल दहलाने वाला अमानवीय मामला राजस्थान से आया है

राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपनी लकवाग्रस्त मां को इतनी बेरहमी से पीटा के उनकी मौत हो गई। इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल होते वीडियो में बेरहम शख्स अपनी बीमार बुजुर्ग अपनी 82 साल की मां को निर्दयिता से पीटता हुआ नजर आ रहा है।

बुजुर्ग पीड़िता की मौत हो चुकी है क्रूरता से पीट रहा महिला का बीटा सरकारी स्कूल में शिक्षक है। विडियो में आरोपी अपनी मां को लगातार जोर-जोर से धक्का देते हुए नजर आ रहा है।

और पढ़ें: टीबी रोगियों के लिए 600 करोड़ आवंटित, इलाज के लिए दिए जाएंगे 500 रु

18 जनवरी को वायरल होते इस वीडियो को आरोपी का भतीजा रिकॉर्ड कर रहा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है। इस मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि इस घटना को आरोपी के भतीजे ने कैमरे में रिकॉर्ड किया बुजुर्ग महिला ने अपना दम तोड़ दिया था ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो 18 जनवरी का है। इस मामले की जांच की जा रही है

ऐसा ही कुछ दिल दहला देने वाला वीडियो गुजरात के राजकोट से आया था पिछले साल सितंबर में बेरहम बेटे ने अपनी 64 वर्षीय मां की कथित तौर पर छत से धकेल दिया था। 

वीडियो में कैद हुई इस घटना में देखा गया कि कैसे असिस्टेंट प्रोफेसर(36) बेटा चलने में असमर्थ अपनी 64 वर्षीय मां को सीढ़ियों से ऊपर ले जाता है और फिर धक्का देकर अपने घर लौट आता है।

और पढ़ें: बोफोर्स: हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची CBI, गरमा सकती है राजनीति