BREAKING NEWS
  • विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर कोई खतरा नहीं : आईसीसी, पढ़ें पूरी खबर- Read More »
  • गोवा के नए मुख्यमंत्री होंगे प्रमोद सावंत, आज रात 11 बजे लेंगे शपथ- Read More »
  • मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसा: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ऑडिटर को किया गिरफ्तार- Read More »

फेसबुक ने तोड़ा एक साथ दो शादियां करने का सपना, जानिए कैसे

News State Bureau  |   Updated On : September 03, 2017 05:46 PM
शादी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शादी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

New Delhi:  

तमिलनाडु में विरुधुनगर के रहने वाले एक शख्स को फेसबुक पर अपनी विवाह पत्रिका अपलोड करना भारी पड़ गया। दरअसल यह शख्स एक साथ दो शादियां करने जा रहा था जिसका कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कार्रवाई हुई और उसका सपना अधूरा रह गया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक तमिलनाडु में मदुरई के पास विरुधुनगर शहर के रहने वाले 31 वर्षीय राममूर्ति अपनी बहन के साथ रहते हैं। अच्छी नौकरी के साथ उनका सपना था कि वे एक ही मंडप में दो शादियां करें। अच्छी नौकरी तो मिल गई अब शादी करना बाकी था।

हाल ही में उन्होंने अपनी बहन की 21 साल की बेटी से शादी करने का फैसला किया। उनकी बहन भी इस रिश्ते के लिए तैयार हो गई। लेकिन उनके मन में 2 शादियां करने का सपना अब उछाल भरने लगा। उन्होंने अपनी दूसरी बहन से बात की तो वह भी अपनी बेटी की शादी उनसे करने को मान गई।

और पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ के बाद 7 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

अब दोनों लड़कियों के साथ उनकी शादी का कार्ड छापा गया। उन्होंने यह कार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, 'कई लोग ऐसे हैं जिनकी एक भी शादी नहीं हो रही, उनकी अच्छी नौकरी है और वे दो शादियां कर रहे हैं।'

जानकारी मिलने के बाद विरुधुनगर के जिला सामाजिक कल्याण अधिकारी पी राजम ने दोनों युवतियों के अभिभावकों को तलब किया। अभिभावकों ने अधिकारी को शादी के पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि वे अपनी बेटियों की शादी जल्दी ही करना चाहते हैं।

और पढ़ें: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, एक ही हालत गंभीर

वहीं उन्होंने एक ज्योतिषी का हवाला देते हुए कहा कि उसकी कुंडली में दो शादियां होना लिखा है। हालांकि इस वाकए में दूसरी बहन की लड़की शादी के लिए तैयार नहीं थी। उसने पहले ही कहा था कि ऐसा करने पर राममूर्ति को जेल जाना पड़ सकता है।

बता दें कि अब राममूर्ति की शादी 4 सितंबर को होनी है और उनकी शादी एक ही लड़की से होगी। वहीं उनकी शादी की निगरानी के लिए पुलिस तैनात रहेगी।

First Published: Sunday, September 03, 2017 04:31 PM

RELATED TAG: Facebook, Dream, Two Marriages, Crime News, Tamil Nadu, Virudhunagar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो