logo-image

दिल्ली: CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा, खजूरी खास के स्कूल में झगड़े के दौरान हुई थी छात्र की हत्या

दिल्ली के खजूरी खास के जीवन ज्योति स्कूल में हुई 14 वर्षीय बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने 3 छात्रों को हिरासत में लिया है।

Updated on: 02 Feb 2018, 03:33 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के खजूरी खास के जीवन ज्योति स्कूल में हुई 14 वर्षीय बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने 3 छात्रों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, बच्चे की मौत से पहले चार छात्रों से झड़प हुई थी और इस दौरान उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि नाबालिग छात्र तुषार स्कूल के वॉश रूम में बेहोशी के हालात में मिला था। इसकी जानकारी जब शिक्षकों को मिली उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पहले इस मामले में आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्‍या का मामला दर्ज किया था।

दिल्ली उत्तर पूर्व के डीसीपी अजीत एक सिंघला ने कहा, 'हमने स्कूल में लगे सीसीटीवी को खंगाला। जिसमें देखा गया कि तुषार को और चार छात्रों के बीच झगड़े हो रहे हैं। वह गिर गया। जिसके बाद उसपर लगातार छात्रों ने घूसे से वार किए और उसने बाद में दम तोड़ दिया। हमने अब तक 3 छात्रों को हिरासत में लिया है।'

वहीं गुरुवार को घटना की सूचना मिलते ही बच्चे के परिजनों ने अस्‍पताल पहुंच कर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने इस मामले में लापरवाही बरती।

बच्चे के चाचा ने कहा, 'हमें बेहोशी की जानकारी दी गई थी लेकिन जब हम उसे लेकर एक अस्पताल पहुंचे तो उसने एडमिट करने से मना कर दिया जिसके बाद हमलोग उसे लेकर दूसरे अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।'

और पढ़ें: सीलिंग की कार्रवाई के विरोध में दिल्ली बंद, DDA बैठक में 3 संसोधन पास