logo-image

नोएडा: प्यार में धोखा मिलने के बाद युवती ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी दर्द की दास्तां

उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा के एक फ्लैट से सॉफ्टवेयर इंजीनियर का शव बरामद किया है। छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। पुलिस ने युवती के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

Updated on: 10 Aug 2017, 11:42 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा के एक फ्लैट से सॉफ्टवेयर इंजीनियर का शव बरामद किया है। छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। पुलिस ने युवती के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में युवती ने प्यार में धोखा मिलने की बात लिखी है।

जानकारी के अनुसार घटना नोएडा सेक्टर 62 के शांति कुंज अपार्टमेंट की है। पटना निवासी मृतका एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी। वह यहां पर एक आईटी कंपनी में काम कर रही थी। इसी कंपनी में ही एक अंकुश गंदोत्रा नाम का शख्स साथ में काम करता था। इन दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

युवती के साथ दो लड़कियां जब वापस लौटीं और दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो देखा युवती फांसी के फंदे से झूल रही थी।

और पढ़ें: उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने कहा, मुस्लिम समुदाय में है घबराहट-असुरक्षा का माहौल

सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि पिछले दो साल से अंकुश से उसका प्रेम संबंध था। मृतका इस दौरान एक बार गर्भवती भी हो चुकी है। युवती ने लिखा है कि अंकुश अपने घरवालों की मर्जी से किसी और लड़की से शादी करने के लिए तैयार हो गया है।

युवती ने लिखा कि कई बार बोलने के बाद भी अंकुश नहीं मान रहा है जिसकी वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतका के घरवालों को सूचना दे दी है। आगे की कार्रवाई परिजनों के आने के बाद की जाएगी।

और पढ़ें: ट्रिपल मर्डर केस में अंतर्राष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी गिरफ्तार, आर्थिक तंगी के चलते बना अपराधी