Breaking
  • ट्राई ने घटाई टर्मिनेशन दरें, कम होगा आपका मोबाइल बिल -Read More »
  • रॉकेट मैन अपने लोगों और भ्रष्ट शासन के लिए आत्मघाती मिशन पर: ट्रंप -Read More »
  • इकबाल कासकर मामले में दाऊद और नेताओं के रोल की भी होगी जांच -Read More »

नोएडा सेक्टर-62 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ़्तार एक फ़रार

By   |  Updated On : September 15, 2017 11:14 PM
नोएडा सेक्टर-62 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

नोएडा सेक्टर-62 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली:  

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 62 में शुक्रवार शाम पुलिस और 4 बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में  एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके तीन साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि एक बदमाश मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा।

मुठभेड़ में पकड़े गये तीन बदमाश जिसका नाम कुणाल, आज़म और तरुण बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक कुणाल गाजियाबाद के कविनगर थाने का बड़ा हिस्ट्रीशीटर है। इस पर मर्डर, लूट, डकैती सहित कुल 25 मुकदमे दर्ज है। वहीं आज़म नाम का बदमाश भी पुलिस के मुताबिक कई बड़े वारदात को अंजाम दे चुका है।

इस मुठभेड़ में पुलिस ने 4 और बदमाशों ने 5-6 राउंड फायरिंग की। जिसके बाद एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। बदमाशों के पास से 1 पिस्तौल, 2 तमंचे, 8 ज़िदा कारतूस, 3 खोके और 2 बाइक बरामद की गई है।

एनकाउंटर में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता। एनकाउंटर में पकड़ा गया कुणाल नाम एक बदमाश गाजियाबाद के कविनगर थाने का बड़ा हिस्ट्रीशीटर है। इस पर मर्डर, लूट, डकैती सहित कुल 25 मुकदमे दर्ज है। पुलिस के मुताबिक ये मुठभेड़ शाम 7:45 बजे हुई। 

बता दें कि पुलिस को 3-4 दिन से इनपुट मिल रहा था कि कुछ लोग फोर्टिस अस्पताल का कैश लूटना चाहते हैं। फोर्टिस अस्पताल का कैश इसी रास्ते से बैंक की तरफ जाता है। इसलिए पुलिस यहां लगातार बैरिकेडिंग लगाकर चैकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान ही ये एनकाउंटर हुआ है।

दिल्ली के मोस्ट वांटेड इनामी गैंगस्टर सोनू दरियापुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

RELATED TAG: Noida, Noida-62, Criminal, Goon, Police, Encounter,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो