logo-image

रविंद्र जडेजा की पत्नी के साथ पुलिस ने की मार-पीट, बाल भी खींचे

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा के साथ पुलिस की बदसलूकी का मामला सामने आया है।

Updated on: 22 May 2018, 09:46 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा के साथ पुलिस की बदसलूकी का मामला सामने आया है। पुलिस कांस्टेबल की बाइक में रीवा जडेजा की कार के साथ मामूली दुर्घटना में कथित तौर पर हाथापाई करने की बात सामने आई है।

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी कांस्टेबल सजाय अहीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि जडेजा की पत्नी की कार में पुलिसकर्मी की बाइक से टक्कर हो गई। जिसके बाद घटना से तमतमाए पुलिसकर्मी ने रीवा के साथ हाथापाई की।

इस मामले में एक व्यक्ति ने खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा।

चश्मदीद विजयसिंह चावड़ा ने कहा, ‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया।’

और पढ़ें: कर्नाटक: कांग्रेस के दावे उसी के विधायक ने बताया झूठा, कहा- पार्टी ने जारी किया फर्जी ऑडियो टेप

पुलिस ने कहा, ‘रीवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई की। हम उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।’ 

बता दें कि रविंद्र जडेजा फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा ले रहे हैं। उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में पहुंच चुकी है।

जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी, जिसने उन पर हमला कर दिया।

और पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर केस के आरोपी को व्यस्क मानकर कोर्ट में होगी सुनवाई