logo-image

एकतरफा प्यार में आशिक बना कातिल, घर में घुसकर लड़की के किए दो टुकड़े

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक आशिक ने एक तरफा प्यार में एक लड़की के घर में घुसकर धारदार हथियार से गर्दन धड़ से अलग कर दी। हत्या की खौफनाक वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Updated on: 03 Aug 2017, 01:27 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक आशिक ने एक तरफा प्यार में एक लड़की के घर में घुसकर धारदार हथियार से गर्दन धड़ से अलग कर दी। हत्या की खौफनाक वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा की रहने वाली वैशाली 12वीं पास करने के बाद फिलहाल आगे की पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को जब वह अपने घर में थी तभी वहां जगदीश (22) आ धमका। युवक को देखकर पहली मंजिल पर काम कर रही महिला ने शोर मचाया।

लेकिन इस दौरान जगदीश ने वैशाली पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। कोई कुछ कर पाता इसके पहले ही जगदीश ने वैशाली की गर्दन धड़ से अलग कर दी।

और पढ़ें: सर्वर भारत में होने से आधार से जुड़े आंकड़े सुरक्षित

वैशाली के पिता विकलांग हैं, वे और दादी जबतक पहली मंजिल से नीचे पहुंचते तब तक उनकी बेटी की हत्या की जा चुकी थी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शक के आधार पर बताया है कि प्रथम दृष्टया मामला एक तरफा प्रेम का लग रहा है।

ये दोनों ही खांडू कालोनी में रहते थे और उच्च माध्यमिक स्कूल में पढ़ते थे। आरोपी भी मानसिक रूप से पीड़ित लग रहा है। वहीं मोहल्ले वालों का कहना है कि पहले भी युकव लड़की को धमकी दे चुका था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

और पढ़ें: शोपियां में सेना पर आतंकी हमला, मेजर समेत दो जवान शहीद