logo-image

एंकर अर्पिता तिवारी हत्या मामले में 1 शख़्स गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने सोमवार को एंकर अर्पिता तिवारी के दोस्त अमित हाज़रा को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 16 Jan 2018, 03:53 AM

नई दिल्ली:

एंकर अर्पिता तिवारी हत्या मामले में मुंबई पुलिस को पहली सफ़लता मिली है। मुंबई पुलिस ने सोमवार को एंकर अर्पिता तिवारी के दोस्त अमित हाज़रा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद अमित को कोर्ट में पेश कियाय़ जिसके बाद कोर्ट ने अमित हाज़रा को 20 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

बता दे की मलाड के मालवणी इलाके में 11 दिसम्बर को एक इमारत के दूसरे मंजिल की टेरेस से मॉडल अर्पिता तिवारी की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली थी। शुरुआत में इस मामले को दुर्घटना मान कर केस दर्ज़ किया गया था।

पुलिस ने बताया कि हज़ारे और अर्पिता दोनो रिलेशन में थे और शादी करना चाहते थे।

हरियाणा: गैंगरेप के बाद नाबालिग की बर्बर हत्या, फरीदाबाद में चलती कार में सामूहिक बलात्कार

मुंबई पुलिस पीआरओ दीपक देवराज ने बताया, 'हमने अमित हाज़रा को अर्पिता तिवारी हत्या मामले में गिरफ्तार किया और कोर्ट में प्रस्तुत किया। उसे कुछ साइंटिफिक टेस्ट और लीड्स के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। आगे भी जांच जारी है।'

वहीं मृतका की बहन श्वेता तिवारी का कहना है कि इस कथित हत्या में और लोगों का भी हाथ है।

उन्होंने कहा, 'वो मुंबई पुलिस का धन्यवाद करती है कि पुलिस ने उनकी बहन के हत्यारे अमित हाज़रा को गिरफ्तार किया है। लेकिन अभी काम पूरा नहीं हुआ है। हमलोग शुरू से ही कह रहे हैं कि इस मामले में और लोग भी शामिल हैं। उम्मीद करती हूं की जल्द ही अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होगी और सच सबके सामने होगा।'

और पढ़ें: जींद में गैंगरेप के बाद की छात्रा की निर्मम हत्या, दोहराया गया निर्भया कांड