घर में काम करने वाली मेड को पीटने का आरोप, गांववालों ने सोसाइटी पर किया पथराव

By   |  Updated On : July 12, 2017 02:31 PM
कॉलोनी पर पत्थरबाजी करते गांव के लोग

कॉलोनी पर पत्थरबाजी करते गांव के लोग

नई दिल्ली:  

दिल्ली के पास नोएडा में सेक्टर 78 की एक पॉश कालोनी में कुछ लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। सोसाइटी में एक फ्लैट मालिक पर पास के गांववालों ने मेड को 2 दिन तक बंधक बनाकर रखने और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

वह मेड बुधवार सुबह बेहोश हालात में मिली है जिसके बाद उसके गांववालों ने महागुन मॉर्डन सोसाइटी पर पथराव कर दिया। वहीं इस बात पर सोसाइटी वालों का कहना है कि मेड को दस हजार रुपये चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था। इसके बाद डर के कारण वह घर नहीं लौटी।

महिला के गंभीर हालत में मिलने के बाद उसके गांववालों ने सोसाइटी पर पथराव किया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालात को देखते हुए पुलिस को खबर दी गई, लेकिन पुलिस भी स्थिति को काबू करने में नाकाम रही। इकट्ठा हुई भीड़ ने पत्थरबाजी भी की।

मकान मालकिन ने इस मामले में कहा है, 'हमारे यहां काम करने वाली बांग्लादेशी महिला को हमने 10 हजार रुपये चुराते हुए सोमवार को रंगे हाथों पकड़ा था, वह इस दौरान घर से भाग गई और मोबाइल छोड़ गई।'

मालकिन ने बताया कि इसके बाद उसका पति आया और उसने बताया कि उसकी पत्नी घर नहीं पहुंची, साथ ही उसने मोबाइल भी मांगा जिस पर हमे शक हुआ कि वह झूठ बोल रहा है। इस दौरान उन्होंने पुलिस को भी बुलाया और पुलिस ने उसी को डांटा था। इसके बाद बुधवार सुबह पथराव और हंगामे शुरू हो गए।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो