logo-image
लोकसभा चुनाव

Rat Murder Case: चुहे की हत्या बनी गले फांस, पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

Rat Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक अजब-गजब कहानी सामने आ रही हैं. जहां चुहे की हत्या की कोर्ट में 30 पन्नों की चार्जशीट पेश की गई है. आपको बता दें कि चुहे का मर्डर 25 नवंबर 2023 को किया गया था. जिसका मुकदमें की चार्जशीट अब दाखिल की गई है.

Updated on: 11 Apr 2023, 03:45 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के बदायूं का मामला, पशु प्रेमी ने दी थी तहरीर
  • बरेली के आईवीआरआई में कराया गया था चुहे का पोस्टमार्टम

नई दिल्ली :

Rat Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक अजब-गजब कहानी सामने आ रही हैं. जहां चुहे की हत्या की कोर्ट में 30 पन्नों की चार्जशीट पेश की गई है. आपको बता दें कि चुहे का मर्डर 25 नवंबर 2023 को किया गया था. जिसका मुकदमें की चार्जशीट अब दाखिल की गई है.  जानकारी के मुताबिक पशु प्रेमी ने आरोपी मनोज के खिलाफ तहरीर देकर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था. केस अब ट्रायल पर आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को हत्या के मामले में जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है..

यह भी पढ़ें : Ration Alert: फ्री राशन के नाम पर हो सकती है ठगी, सरकार ने किया अलर्ट

चुहे के शव का कराया पोस्टमार्टम 
मामला 25 नवंबर 2022 का बताया जा रहा है. जहां सदर कोतवाली क्षेत्र के पनबड़िया निवासी मनोज कुमार ने घर से चूहा पकड़ा था.  साथ ही चूहे की पूंछ में पत्थर बांधकर घर के बाहर नाले में डुबा रहा था. तभी एक पशु प्रेमी की नजर उस पर पड़ गई.  पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने उसे ऐसा करने से मना किया. जिस पर दोनों में बहस होने लगी. इसी बीच पशु प्रेमी ने फोन कर पुलिस को बुला लिया. साथ ही आरोपी मनोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चुहे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

30 पन्नों की चार्जशीट की तैयार 
आपको बता दें पांच माह बात कुल 30 पन्नों की चार्जशीट चुहे के मर्डर केस में कोर्ट में फाइल की गई.  सीओ सिटी आलोक मिश्रा चूहा मारने के आरोपी पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है. कोर्ट का जैसा आदेश होगा अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. चुहा मर्डर केस इलाके में चर्चा का विषय बना है.