logo-image

Gautami Patil MMS: गौतमी पाटिल के एमएमएस मामले को लेकर दो युवक हिरासत में, जानें पूरा मामला 

Gautami Patil MMS: महाराष्ट्र की उभरती हुई कलाकार गौतमी पाटिल के वायरल वीडियो मामले   में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. पुणे पुलिस ने दो लड़कों को अहमदनगर जिले से हिरासत में लिया है.

Updated on: 04 May 2023, 06:02 PM

highlights

  • बीते दिनों गौतमी का एमएमएस तेजी से वायरल हुआ था
  • महिला आयोग ने इस संबंध में तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया था
  • सतारा जिले के एक 17 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया

नई दिल्ली:

Gautami Patil MMS: महाराष्ट्र की उभरती हुई कलाकार गौतमी पाटिल के वायरल वीडियो मामले  में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. पुणे पुलिस ने दो लड़कों को अहमदनगर जिले से हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ हो रही है. गौतमी द्वारा की गई शिकायत के आधार पर राज्य महिला आयोग ने इस संबंध में तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया था. बीते दिनों गौतमी का एमएमएस तेजी से वायरल हुआ था. 24 फरवरी को पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान गौतमी पाटिल का कपड़े बदलते हुए वीडियो शूट करा गया था. ये तेजी से वायरल हो गया. यह वीडियो जैसी ही गौतमी के पास पहुंचा तभी इसके खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज कराई. इंस्टाग्राम पर उनके 783 हजार फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर वह अब तक जाना पहचना नाम बन चुकी हैं. 

ऐसा बताया जा रहा है कि गौतमी पाटिल की लोकप्रियता को देखते हुए इस तरह की चर्चा है कि यह वीडियो उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया गया. इस केस को लेकर गौतमी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. तुम्हारे घर में भी माँ-बहनें होंगी, तो क्या उन्होंने ऐसा करने के बारे में नहीं सोचा?" इसके बाद गौतमी रोने लगीं. 

ये भी पढ़ें: Go First Airlines News: DGCA ने Go First को दिया आदेश, रद्द हुए उड़ानों का पैसा जल्द से जल्द करें रिफंड

पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि सतारा जिले के एक 17 वर्षीय लड़के और उसके साथी आयुष अमृत कांसे (21) को हिरासत में लिया गया है. गौतमी की शिकायत पर लड़के को अहमदनगर जिले से हिरासत में ले लिया गया. उसने खुलास कि उसने अपनी मां को यह वीडियो दिखाया. जिसके बाद वह काफी परेशान थीं. 

विवाद के बावजूद गौतमी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. उनकी नई फिल्म 'घुंघरू' है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. उनके समर्थकों का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई के बाद वीडियो के लिए जिम्मेदार आरोपियों की गिरफ्तारी से यह संदेश जाएगा कि इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.