logo-image

दिल्ली के बृजपुरी में खुलेआम दो भाईयों पर चाकू से हमला के बाद बवाल, इलाके में पैरामिलिट्री तैनात

दिल्ली के बृजपुरी इलाके में एक शख्स ने दो भाईयों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया है. जिसके चलते पैरामिलिट्री फोर्स तैनात किया गया है.

Updated on: 24 Jun 2023, 02:46 PM

New Delhi:

दिल्ली के बृजपुरी इलाके में एक शख्स ने छोटी सी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद दो भाईयों पर चाकू से हमला कर दिया. हमला करने वाला युवक का नाम मोहम्मद जैद बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 वर्षीय राहुल की किसी बात को लेकर जैद से कहासुनी हो गई थी. इसके बाद उसने खुलेआम राहुल पर चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद आरोपी ने राहुल के चचेरे भाई सोनू पर भी चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़ित एक ही इलाके के रहने वाले हैं. हमला करने के बाद जैद फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव बढ़ गया है. जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने इलाके में पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद जैद और राहुल के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. बताया जा रहा है कि  शुक्रवार रात खाना खाने के बाद राहुल और सोनू आइसक्रीम खाने निकले थे. तभी जैद ने दोनों भाईयों पर चाकू से हमला कर दिया. दोनों घायलों का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस बीच आरोपी जैद की तस्वीर भी इंटरनेट पर आई है.  बताया जा रहा है  कि राहुल का आरोपी जैद से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसी वजह से जैद ने चाकू निकाला और राहुल के पेट में घोंप दिया. जब राहुल के चचेरे भाई सोनू ने बीच बचाव किया तो जैद ने सोनू पर भी चाकू से हमला कर दिया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. लेकिन इससे पहले ही जैद वहां से फरार हो गया. पीड़ित राहुल की बहन का कहना है कि जैद ने हमला क्यों किया इसके बारे में हमें कुछ नहीं पता. लेकिन हमें पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. उसके बाद उसने मेरे भाई और चचेरे भाई पर हमला कर दिया. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है जबकि दूसरे की हालत स्थिर है.

ये भी पढ़ें: रूस में वैगनर की बगावत, पुतिन ने विद्रोही नेताओं को मारने के दिए आदेश