logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime: पानी की टंकी में महिला का शव, गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में खलबली

Crime: ग्रेटर नोएडा की यूनिवर्सिटी स्थित पानी की टंकी में शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

Updated on: 07 May 2024, 12:31 PM

highlights

  • एम छात्रावास के तीसरे फ्लोर पर बनी है पानी की टंकी
  • महिला की हत्या की आशंका, पति के फरार होने की सूचना
  • सूचना मिलने पर तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे

नई दिल्ली :

Crime:  ग्रेटर नोएडा की यूनिवर्सिटी स्थित पानी की टंकी में शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही घटना की तय तक जाने की कोशिश की जा रही है. क्योंकि महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने महिला के पति की तलाश की तो वह फरार मिला है. ईकोटेक 1 की टीम, एसीपी, लॉ एंड ऑर्डर डीसीपी और एडिशनल डीसीपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की है. बताया जा रहा है कि देर रात परिवार में झगड़ा भी हुआ था. फिलहाल जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है... 

यह भी पढ़ें : Bank Holiday : 7 से 12 मई तक लगातार 5 दिन रहेंगी बैंक छुट्टियां, जानें किन राज्यों में होगा असर

क्या है मामला
एसीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा के मुताबिक पीआरवी कंट्रोल से सूचना प्राप्त हुई कि गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय एम छात्रावास की छत पर बने सीमेंट के पानी के टैंक में एक महिला का शव मिला है. सूचना पर थाना ईकोटेक-1 पुलिस के प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर जांच की गई.  हालांकि अभी महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही घटना की जांच के लिए टीम गठित की गई है. वहीं आशंका जताई जा रही है कि पति व पत्नी में झगड़े के चलते यह घटना हो सकती है. महिला का पति यूनिवर्सिटी से फरार पाया गया है.. 

चतुर्थ श्रेणी का है कर्मचारी
दरअसल, मृतका का पति जिम्स अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है. वह अपनी पत्नी व मां के साथ फ्लैट में रहा था. आस पास के लोगों ने बताया कि सोमवार रात 3 बजे तक पति,  पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उसके बाद से मृतक महिला का पति मौके से फरार है.मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है. साथ ही दामाद पर आरोप भी लगाया है. हालांकि घटना को वर्कआउट करने के लिए टीम का गठन किया गया है. जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा.