logo-image

Crime: पहले पत्नी की हथौड़ा मारकर कर डाली हत्या, फिर खुद को लगा ली फांसी, हैरत में डाल देगी वजह

छत्तीसगढ के कोरबा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां पति-पत्नी का झगड़ा दोनों की मौत की वजह बन गया. दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..

Updated on: 11 Jul 2023, 02:04 PM

highlights

  • ससुराल से घर लौटे दंपती में हुआ विवाद, एक साथ हुई दो मौत 
  • पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • छत्तीसगढ़ में चर्चा का विषय बनी घटना, पुलिस ने जांच की शुरू 

नई दिल्ली :

Crime: कई बार घरेलू हिंसा इतना बड़ा रूप धारण कर लेती हैं. जिसे सोचकर भी डर लगने लगता है.  छत्‍तीसगढ़ के कोरबा जिले में कुछ ऐसी घटना हुई. जिसे पढ़कर आपके भी पैरों के तले से जमीन निकल जाएगी. क्योंकि ससुराल से लौटा दंपति में  किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. देखते ही देखते तनाव इतना बढ़ा कि पति ने हथौड़ा उठाकर पत्नी के सिस में मार दिया. जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद पति ने खुद भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. फिलहाल दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इलाके में घटना चर्चा का विषय बनी है..  

यह भी पढ़ें : IRCTC: सिर्फ 900 रुपए प्रतिमाह के खर्च में करें 7 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन, किफायती है टूर पैकेज

ये है मामला
घटना उरगा थाना क्षेत्र के गांव की बताई जा रही है.  जहां  पवन बिंझवार अपनी पत्नी सुमती बिंझवार (35) के साथ सोमवार सुबह ससुराल गए थे. उसी रात ससुराल से वापस लौट आए थे.  ससुराल की किसी बात को लेकर दंपति में बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते बहस मारपीट में तब्दील हो गई. पति ने हथौड़ा माकर पत्नी की हत्या कर दी. साथ ही खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर डाली. अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

क्या कहना है इनका
मामले में संबंधित पुलिस अधिकारी के मुताबिक दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने पर असली पता लग पाएगा कि हत्या कैसे हुई. मामले में किसी की ओर से भी कोई तहरीर नहीं आई है. इसलिए फिलहाल रिपोर्ट का ही इंतजार है.  मामला पति पत्नी के झगड़े का है. जिसमें दोने की जान चली गई.