logo-image
लोकसभा चुनाव

सिरफिरे युवक ने डंडे से पीटकर दो लोगों की कर दी हत्या, गांव में है दहशत का महौल

एक सिरफिरे युवक ने डंडे से पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या कर दी. उसने उसे इस तरह पीटा कि गांव में दहशत फैल गयी.

Updated on: 08 May 2024, 12:36 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के टप्पल क्षेत्र के गांव में नूरपुर में बुधवार सुबह एक मानसिक रुप से परेशान युवक ने गांव में दहशत फैला दी. सिरफिरा युवक गांव में डंडा लेकर गांव में घुस गया और वो सड़क पर तेजी से दौड़ने लगा. इसी दौरान उसकी नजर एक खेत में काम कर रहे एक शख्स को अपना शिकार बना लिया. उसने खेत में काम कर रहे हैं लाला को डंडे से पीटना शुरू कर दिया, वो लगातार व्यक्ति को डंडे से पीटता रहा. लाला की उसने हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने कपड़े फाड़कर लाला के शरीर पर डाल दिया और आग लगा दिया. सरफिरे का हरकत गांव की महिलाओं ने देख लिया तो उन सभी ने चिलाना शुरू किया. सनकी युवक बिना कपड़े का दौड़ गया और महिलाओं को निशाना बनाने का कोशिश किया.

गांव के लोगों ने दिखाई हिम्मत

उस सिरफिरे युवक ने महिलाओं को तो दौड़ाया लेकिन इस दौरान एक और युवक उसकी चपेट में आ गया. सिरफिरा युवक ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई शुरू कर दी. युवक ने जफर नाम के शख्स को निशाना बनाया और फिर उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया. सिरफिरे युवक ने जफर की हत्या कर दी. यह देखकर गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और सभी लोग उस पागल से बचने के लिए भागने लगे. हालांकि, गांव के कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाई और उसे घेर लिया.

ये भी पढ़ें- लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर भयानक हादसा, अनियंत्रित प्राइवेट बस पलटी, तीन यात्रियों की मौत

पुलिस ने क्या कहा?

ग्रामीणों ने सिरफिरे युवक को घेरने के बाद पीट-पीटकर मार डाला. इस मामले को लेकर एसपी देहात पलाश बंसल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम अफजल है. अब तक की जांच और पूछताछ से पता चला है कि अफजल ने लोगों की हत्या की है. इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि अब गांव में शांति का माहौल है. पुलिस ने लोगों से अपील है कि किस तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं देने की जरुरत है. 

ये भी पढ़ें- एक निजी होटल के 19 वे माले से कूदाकर की आत्महत्या, 28 साल के शख्स ने दी जान