logo-image

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सामने आ रहा है बदमाश सुनील राठी का नाम!

बागपत की जेल में यूपी के माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में कुख्यात बदमाश सुनील राठी का नाम सामने आ रहा है।

Updated on: 09 Jul 2018, 04:41 PM

नई दिल्ली:

बागपत की जेल में यूपी के माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में कुख्यात बदमाश सुनील राठी का नाम सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के सूत्रों की मानें तो राठी के इशारे पर ही उसके गुर्गों ने मुन्ना को गोली मारी है। उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपराध जगत में राठी बहुत बड़ा नाम है।

सुनील राठी को कुछ दिनों पहले ही रुड़की से बागपत जेल में शिफ्ट किया गया था। उसने रुड़की जेल में अपनी जान का खतरा बताया था। सिर्फ वह ही नहीं, उसका पूरा परिवार अपराध जगत में सक्रिय है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील राठी के पिता की हत्या हुई थी, जिसके बाद उसने जुर्म की दुनिया में कदम रखा था। उसने एक के बाद एक चार लोगों की हत्या की थी, जिसके बाद लोग राठी के नाम से ही थरथराने लगे थे।

ये भी पढ़ें: यूपी: कुख्यात बदमाश मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या

सुनील राठी की मां पिछले विधानसभा चुनाव में बीएसपी के टिकट पर छपरौली विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी हैं। बागपत जेल में रहते हुए राठी ने रुड़की के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी और उसकी मां तक पहुंचाने के लिए कहा था।

कौन है मुन्ना बजरंगी?

प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी यूपी के जौनपुर जिले के पूरेदयाल गांव का रहने वाला था। उसने 5वीं क्लास के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और किशोरावस्था में जुर्म की दुनिया में कदम रखा था।

ये भी पढ़ें: निर्भया गैंगरेप के दोषियों को मिलेगी फांसी, SC का राहत से इंकार