logo-image

महाराष्ट्र: पिता ने किया बेटी से रेप, करतूत छिपाने दादी ने कर दी मासूम की हत्या

महाराष्ट्र में एक कलयुगी पिता ने ही अपनी महज 5 साल की मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं जब बच्ची की दादी को इस बात का पता चला तो उसने बच्ची की हत्या कर दी।

Updated on: 22 May 2017, 08:34 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में एक कलयुगी पिता ने ही अपनी महज 5 साल की मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं जब बच्ची की दादी को इस बात का पता चला तो उसने बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पवित्र रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना नासिक जिले के वानी गांव की है। पुलिस ने बताया कि यह घटना क्रम शुक्रवार रात का है।

जब आरोपी सचिन शिंदे नशे की हालत में घर पहुंचा। इसी दौरान उसने अपनी पांच साल की मासूम बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

और पढ़ें: विधायक ने पुलिस अधिकारी को धमकाया, 'तू जानता नहीं मैं कौन हूं'

पुलिस ने बताया कि यह अपराध आरोपी की मां अनुसाया ने देख लिया था। उसे लगा कि इस अपराध के लिए उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिाय जाएगा। महिला ने इस वजह से अपनी पोती की गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना के वक्त बच्ची की मां घर से बाहर थी। हत्या करने के बाद अनुसाया ने बच्ची का शव एक स्कूल के पीछे डाल दिया और पुलिस को फोन लगाकर अपहरण और हत्या की झूठी शिकायत दर्ज कराई।

और पढ़ें: फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंचे लड़के, बजरंग दल वालों ने शर्ट उतरवाई फिर बेल्ट से पीटा

पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ धारा 376 और बच्चों को यौन उत्पीड़न से बचाने वाली धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है वहीं उसकी मां पर हत्या का मामला दर्ज हुआ है।