logo-image

यूपीः मथुरा के मंदिर में महिला के साथ रेप, गार्ड-कुक पर आरोप

मथुरा के एक मंदिर में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला ने मंदिर के चौकीदार और रसोइया के ऊपर रेप का आरोप लगाया है।

Updated on: 05 Oct 2017, 11:30 AM

नई दिल्ली:

मथुरा के एक मंदिर में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला ओडिशा के पुरी से यहां पूजा करने पहुंची थी। महिला ने मंदिर के चौकीदार और रसोइया के ऊपर रेप का आरोप लगाया है।

महिला से गैंगरेप के आरोपी कन्हैया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं दूसरे आरोपी रसोइया पंगा की तलाश अभी भी जारी है। मथुरा के एसएसपी के निर्देश के बाद ही बरसाना की पुलिस ने अपनी कार्यवाही तेज़ की।

मंदिर में हुए इस घटना के बाद से ही स्थानीय लोगों में आक्रोश भरा हुआ और लोगों ने मंदिर रिसीवर से इस्तीफे की भी मांग की है।

रेप पीड़िता ने कहा, 'मेरी जो तकलीफ जो है वो मैं जानती और ठाकुर जी जानते हैं।' महिला ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मेरी चूड़ी और कंगना उन्हीं के कमरे में है।'

40 वर्षीय महिला राधाष्टमी पर मथुरा होकर बरसाना में दर्शन के लिए पहुंची थी। बताया जा रहा है कि महिला मंदिर के धार्मिक परिसर में ही रुक रही थी। बताया यह भी जा रहा है कि महिला परिसर में ही रह कर कुछ दिनों से अपना गुजारा कर रही थी।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली के मोस्ट वांटेड इनामी गैंगस्टर सोनू दरियापुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

11 सितंबर की रात महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। रात में चौकीदार और रसोइया हॉल में घुसे और नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद दोनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। होश आने पर महिला ने दोनों को पहचान लिया है।

महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से की। रेप की पड़ताल के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें