logo-image

छत्तीसगढ़: साली के प्यार में युवक ने पत्नी, बेटी समेत 5 को उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ में एक युवक ने साली के प्यार में पड़कर अपने ससुराल में सास-ससुर समेत 5 लोगों की हत्या कर दी। शनिवार को हुए इस नरसंहार के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Updated on: 15 May 2017, 12:18 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ में एक युवक ने साली के प्यार में पड़कर अपने ससुराल में सास-ससुर समेत 5 लोगों की हत्या कर दी। शनिवार को हुए इस नरसंहार के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मर्गा कायम कर मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया है।

पुलिस को इस घटना की जानकारी रविवार सुबह मिली। पुलिस ने बताया कि सनकी युवक ने साली के प्यार में इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से ही युवक फरार है। घटना सरगुजा जिले के अंतर्गत आने वाले मैनपाट ब्लॉक के ग्राम सपनादार की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, ग्राम कुनिया निवासी संजय मांझी (38) किसी मामले में जेल में बंद था।

और पढ़ें: गुरुग्राम में चलती कार में युवती से किया गैंगरेप, बाद में सड़क पर फेंका

जेल से छूटते ही आरोपी अपनी पत्नी को छोड़ साली के साथ रहने लगा। साली के साथ ही उसके प्रेम प्रसंग को लेकर शनिवार रात उसके ससुराल में पत्नी से उसका विवाद हुआ। तैश में आकर आरोपी ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया।

बीच-बचाव करने आए सास-ससुर व पड़ोसी पर ही आरोपी ने कई बार घातक वार किया। इससे संजय की पत्नी पियासो, बेटी मानमती, ससुर घुटल साय (60), सास रोपनी (55) और पड़ोसी मंगलू की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

और पढ़ें: गैंगरेप के बाद महिला के शव से दरिंदगी की हद, पीएम रिपोर्ट में चौंकाने वाला सच

सरगुजा एसपी आर.एस. नायक के मुताबिक, आरोपी संजय मांझी ने प्रेम प्रसंग के चलते घटना को अंजाम दिया है। आरोपी हत्या के बाद से फरार है।