logo-image

हरियाणा: लड़की बनना चाहता था युवक, पैसों के इंतजाम के लिए कर दी 6 साल के मासूम की हत्या

जेंडर चेंज कराने के लिए हरियाणा के एक युवक ने एक मासूम की किडनेप की साजिश रच डाली। इसके बाद युवक ने उस मासूम की हत्या भी कर दी।

Updated on: 09 May 2017, 08:31 AM

नई दिल्ली:

जेंडर चेंज कराने के लिए हरियाणा के एक युवक ने एक मासूम की किडनैप की साजिश रच डाली। इसके बाद युवक ने उस मासूम की हत्या भी कर दी। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तब चौंकाने वाली सच्चाई सबके सामने आई।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के करनाल में रहने वाला मनीष गांव में मोबाइल की दुकान चलाता है। मनीष अपना सेक्स चेंज कराना चाहता था, इस दौरान उसने वेबसाइट्स पर सर्च किया और सेक्स रीअसाइमेंट सर्जरी के बारे में पता किया।

लेकिन, इस सर्जरी में बहुत पैसे चाहिए थे। इसलिए मनीष ने एक 6 साल के बच्चे की किडनेपिंग की प्लानिंग की।

और पढ़ें: रेस्टोरेंट में काम कर रहा है निर्भया का नाबालिग दोषी, 'आफ्टर केयर' के तहत किया शिफ्ट

जेंडर चेंज करवाने के लिए मनीष को 5 लाख रुपए चाहिए थे। मनीष ने गांव के ही रहने वाले आर्यन नाम के बच्चे को अपनी दुकान पर बुलाया। बच्चे के मुंह पर टेप लगाकर उसने बोरे में बंद कर दिया। इस दौरान मनीष ने आर्यन के घरवालों से 5 लाख रुपए की मांग की वहीं बोरे में बंद आर्यन की दम घुटने से मौत हो गई।

19 अप्रैल को इस घटना का खुलास हुआ जब पुलिस ने मासूम बच्चे का शव मनीष की दुकान से बरामद किया। खुलासे के बाद से आरोपी युवक फरार चल रहा था। करनाल पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी।

सोमवार को पुलिस ने मनीष को गिरफ्तार कर लिया इसके बाद यह खुलासा हुआ कि आरोपी ने खुद सेक्स चेंज करवाने पैसों के लिए यह सब किया।

और पढ़ें: यूपी के जालौन में बदमाशों ने पति के सामने पत्नी से किया गैंगरेप