logo-image

लखनऊ: पूर्व विधायक की हत्या मामले में पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटर्स को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व विधायक के बेटे की शनिवार को गोली मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो हिस्ट्री शीटरों को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 19 Dec 2017, 07:43 PM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व विधायक के बेटे की शनिवार को गोली मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटर्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि हजरतगंज चौराहे पर बीजेपी के पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश तिवारी उर्फ जिप्पी तिवारी के बेटे वैभव तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

वैभव शहर के कसमंडा अपार्टमेंट में रहते थे। पुलिस के अनुसार वैभव को रात में सूरज शुक्ला का फोन आया था जिसने उसे मिलने बुलाया था।

और पढ़ें: योगी राज में बेखौफ अपराधी, लखनऊ में बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या

जब वैभव नीचे पहुंचा तो दोनों के बीच बहस होने लगी, इसी दौरान गोली लगने की वजह से वैभव की मौत हो गई थी। इस मामले में सूरज शुक्ला वारदात के बाद फरार हो गया था।

शनिवार रात को इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। यह वारदात विधानसभा भवन के 200 मीटर दूर हुई। परिजनों ने हालांकि पुलिस को बताया कि वैभव की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

बता दें कि वैभव तिवारी के पिता इलाके के डुमरियागंज से बीजेपी के विधायक रह चुके हैं।

और पढ़ें: फिर दोहराया गया निर्भया कांड, 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप