logo-image

अवैध संबंध की खातिर पति की करवाई पत्नी ने हत्या, एक लाख की दी थी सुपारी

अवैध संबंधों में रुकावट बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने ही एक लाख रुपए की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।

Updated on: 12 Sep 2017, 07:08 AM

नई दिल्ली:

अवैध संबंधों में रुकावट बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने ही एक लाख रुपए की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने पत्नी और आगरा के रहने वाले दो सुपारी किलर को रविवार को गाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त ओमवीर सिंह ने बताया कि 29 अगस्त को जनता फ्लैट कोंडली निवासी सुरेंद्र कुमार ने अपने भाई धर्मेंद्र कुमार की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

31 अगस्त को मयूर विहार फेज-तीन के पास नाले से बुरी तरह सड़ी-गली हालत में धर्मेंद्र का शव मिला था। उसके शरीर पर चाकू के आधा दर्जन से अधिक वार के निशान थे। जांच के दौरान पुलिस को धर्मेंद्र की पत्नी शीला उर्फ शालू पर शक हुआ, जो ब्यूटी पार्लर चलाती है।

और पढ़ेंः रेयान मर्डर: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र, सीबीआई और हरियाणा सरकार को भेजा नोटिस

पुलिस ने पहले महिला की कॉल डिटेल निकाली और फिर हिरासत में लेकर सख्ती से उससे पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने एक लाख रुपये की सुपारी देकर पति की हत्या करवाने की बात कबूल ली।

पुलिस के मुताबिक, महिला के संबंध दीपक उर्फ राज नामक युवक से थे। पांच माह पूर्व धर्मेंद्र को पत्नी और दीपक के संबंधों का पता चला तो उसने इसका विरोध किया। इस पर शीला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने दूसरे दोस्त कन्हैया से मदद मांगी।

कन्हैया ने आगरा से दो सुपारी किलर प्रमोद कुमार और विवेक कुमार उर्फ अर्नव को दिल्ली बुलाया। एक लाख रुपये में सौदा तय होने के बाद बदमाशों ने 29 अगस्त की तड़के धर्मेंद्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और शव मयूर विहार के नाले में फेंक दिया।

और पढ़ेंः उत्तराखंड: हॉस्पिटल में चल रहे किडनी रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

महिला की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी विवेक और प्रमोद को भी गाजीपुर से दबोच लिया है। दोनों को महिला ने गाजीपुर में ही किराये पर कमरा दिलाया था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू, खून से सने कपड़े और एक जोड़ी चप्पल बरामद कर लिए हैं।

महिला ने आरोपियों को 40 हजार रुपये एडवांस में दिए थे। पुलिस कन्हैया की तलाश कर रही है। वहीं, इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि हत्या में दीपक उर्फ राज का हाथ है या नहीं।

पहले भी तीन बार प्रयास कर चुके थे आरोपी प्रमोद और विवेक ने तीन बार पहले भी धर्मेंद्र की हत्या का प्रयास किया था। मगर वे असफल रहे। शीला ने ही हत्यारोपियों को यह जानकारी दी थी कि डेयरी पर काम करने के लिए धर्मेंद्र सुबह चार बजे घर से निकलता है।

और पढ़ेंः कर्नाटक: ढाई साल की बच्ची से रेप, जिंदा दफनाने की भी कोशिश