logo-image

हर्षिता के बाद हरियाणा की मशहूर गायिका ममता शर्मा की हत्या, खेत में मिला शव

हरियाणा की मशहूर भजन रागिनी और गायिका ममता शर्मा की लाश बरामद होने के बाद सनसनी फ़ैल गई है।

Updated on: 18 Jan 2018, 08:39 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में गैंगरेप और मर्डर की घटनाएं सुर्ख़ियों में छाई हुई है इन खबरों के बीच हरियाणा की मशहूर भजन रागिनी और गायिका ममता शर्मा की लाश बरामद होने के बाद सनसनी फ़ैल गई है

पिछले चार दिनों से लापता ममता का शव बनियाली गांव के पास से मिला है हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी इसी गांव से ताल्लुक रखते हैं

कलानौर की रहने वाली ममता शर्मा 14 जनवरी को किसी कार्यक्रम के लिए गई थी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता शर्मा की गला रेत कर हत्या की गई है। 

और पढ़ें: बिहार में करणी सेना ने सिनेमा हॉल में की तोड़फोड़, 'पद्मावत' के फाड़े पोस्टर

गायिका की हत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है गौरतलब है कि पिछले साल पानीपत से प्रोग्राम कर लौट रही हरियाणा की लोकगायिका और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी।

22 वर्षीय हर्षिता सोनीपत जिले की रहने वाली थीं। हर्षिता एक डांसर और हरियाणवी 'रागिनी' गायिका थीं। हर्षिता दहिया की बहन लता ने इस मर्डर के लिए अपने पति पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया।

हर्षिता चमराड़ा और काकोदा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हर्षिता चमराड़ा में किसान मिशन कार्यक्रम में बोलने शिरकत करने पहुंची थी।

और पढ़ें: BARC Ratings: टीआरपी की रेस में 'कुंडली भाग्य' ने भरी 'उड़ान', रियलिटी शो की फीकी रही चमक