logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

गुजरातः होमवर्क पूरा न करने पर छात्र को पड़ी डांट, कर दी साथी छात्र की हत्या

गुजरात के वडोदरा में अपने शिक्षक से डांट खाने के बाद एक छात्र ने अपने साथी छात्र की हत्या कर दी।

Updated on: 24 Jun 2018, 09:21 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के वडोदरा में अपने शिक्षक से डांट खाने के बाद एक छात्र ने अपने साथी छात्र की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छात्र अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था इस कारण उसे डांट पड़ी थी।

डांट के बाद आरोपी छात्र ने स्कूल बंद कराने की सोचा और अपने एक साथी छात्र की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक छात्र का शव स्कूल के वॉशरूम में मिला। इस मामले का खुलासा डीसीपी आरएस भगोरा ने किया।

डीसीपी के मुताबिक, 'आरोपी छात्र को होमवर्क न पूरा करके लाने की वजह से डांट पड़ी थी, जिस बात से क्षुब्ध होकर उसने यह तय किया कि कुछ ऐसा किया जाए कि स्कूल बंद हो जाए।'

हत्या को लेकर पुलिस को साथी छात्रों पर ही शक था। पुलिस की माने तो मृतक कक्षा नौ के छात्र के शरीर पर धारदार हथियार से कई बार वार किया था। मृतक छात्र का नामंकन कुछ दिन पहले ही स्कूल में करवाया गया था।

इससे पहले गुरुग्राम के रेयान पब्लिक स्कूल में इसी तरीके से 7 साल के एक बच्चे की हत्या कर दी गई थी।

सभी राज्योंं की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें