logo-image

गोवा में 20 साल से अंधेरे कमरे में बंद महिला को पुलिस ने निकाला बाहर

गोवा के कंडोलिम गांव में एक महिला को घर में 20 साल तक बंद रखने का मामला सामना आया है। हैरानियत की बात तो यह है कि महिला के मां बाप ने ही उसे 20 साल तक एक अंधेरे कमरे में बंद रखा।

Updated on: 12 Jul 2017, 07:16 PM

नई दिल्ली:

गोवा के कंडोलिम गांव में एक महिला को घर में 20 साल तक बंद रखने का मामला सामना आया है। हैरानियत की बात तो यह है कि महिला के मां बाप ने ही उसे 20 साल तक एक अंधेरे कमरे में बंद रखा। महिला को 'असामान्य व्यवहार' के चलते कमरे में बंद किया गया था।

गोवा की एक महिला ने मुंबई के एक शख्स से शादी की। बाद में जब उस महिला को पता चला कि वह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है तो उसका दिल टूट गया। टूटे दिल के साथ वह अपने घर गोवा आ गई। लेकिन उसका परिवार उसके असामान्य और अजीब व्यवहार को नहीं संभाल पाया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया।

और पढ़ेंः UP: 5 रिश्तेदारों ने महिला को बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप के बाद हुए फरार

पुलिस के मुताबिक उनको खबर लगी कि एक महिला अपने माता-पिता के घर में 20 साल से एक कमरे में बंद है। उसका बाहर की दुनिया से केवल एक तरह से ही संपर्क है और वह है उस कमरे की खिड़की जिससे उसे खाना और पानी मिलता है। उसके दो भाई उस घर में रहते हैं।

पुलिस ने बताया कि जब उसे बचाया तब वह नग्न अवस्था में थी और कमरे से बाहर आने को तैयार ही नहीं थी। 50 साल की उम्र में प्रवेश कर चुकी यह महिला लंबे समय से बाहर नहीं निकली है। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए भेजा है।

पुलिस के मुताबिक इस वाकये को लेकर अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच प्रारंभिक स्तर पर है। महिला के परिवार के सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं।

और पढ़ेंः घर में काम करने वाली मेड को पीटने का आरोप, गांववालों ने सोसाइटी पर किया पथराव