गोवा में 20 साल से अंधेरे कमरे में बंद महिला को पुलिस ने निकाला बाहर

By   |  Updated On : July 12, 2017 07:16 PM
20 साल से एक अंधेरे कमरे में बंद महिला

20 साल से एक अंधेरे कमरे में बंद महिला

नई दिल्ली:  

गोवा के कंडोलिम गांव में एक महिला को घर में 20 साल तक बंद रखने का मामला सामना आया है। हैरानियत की बात तो यह है कि महिला के मां बाप ने ही उसे 20 साल तक एक अंधेरे कमरे में बंद रखा। महिला को 'असामान्य व्यवहार' के चलते कमरे में बंद किया गया था।

गोवा की एक महिला ने मुंबई के एक शख्स से शादी की। बाद में जब उस महिला को पता चला कि वह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है तो उसका दिल टूट गया। टूटे दिल के साथ वह अपने घर गोवा आ गई। लेकिन उसका परिवार उसके असामान्य और अजीब व्यवहार को नहीं संभाल पाया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया।

और पढ़ेंः UP: 5 रिश्तेदारों ने महिला को बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप के बाद हुए फरार

पुलिस के मुताबिक उनको खबर लगी कि एक महिला अपने माता-पिता के घर में 20 साल से एक कमरे में बंद है। उसका बाहर की दुनिया से केवल एक तरह से ही संपर्क है और वह है उस कमरे की खिड़की जिससे उसे खाना और पानी मिलता है। उसके दो भाई उस घर में रहते हैं।

पुलिस ने बताया कि जब उसे बचाया तब वह नग्न अवस्था में थी और कमरे से बाहर आने को तैयार ही नहीं थी। 50 साल की उम्र में प्रवेश कर चुकी यह महिला लंबे समय से बाहर नहीं निकली है। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए भेजा है।

पुलिस के मुताबिक इस वाकये को लेकर अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच प्रारंभिक स्तर पर है। महिला के परिवार के सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं।

और पढ़ेंः घर में काम करने वाली मेड को पीटने का आरोप, गांववालों ने सोसाइटी पर किया पथराव

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो