logo-image

उत्तर प्रदेश: वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली

वैलेंटाइन डे के मौके पर उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने भाग कर शादी करने से इनकार करने पर अपनी प्रेमिका को तोहफे में तमंचे से निकली गोली दी है।

Updated on: 15 Feb 2018, 08:51 AM

हापुड़:

वैलेंटाइन डे के मौके पर उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक सिरफिरे आशिक ने भाग कर शादी करने से इनकार करने पर अपनी प्रेमिका को तमंचे निकली गोली मार दी। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करावाया गया है।

यह घटना पिलखुवा थाना क्षेत्र के पूठा हुसनपुर गांव की है। युवक सागर का गांव की ही एक युवती के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के रिश्ते के लिए लड़की के परिजन राजी नहीं थे।

युवक कई बार युवती पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बना चुका था, लेकिन लड़की ने घर से भागने से इनकार कर दिया। इससे नाराज युवक ने बुधवार की सुबह जब युवती घर से बाहर कुछ सामान खरीदने आई तो उसे गोली मार कर फरार हो गया।

गोली की आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी और युवती को परिजनों ने नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी सागर की तलाश कर रही है।

और पढ़ें: झारखंड: सोशल मीडिया पर पोस्ट से भड़की हिंसा, 13 वाहन किए आग के हवाले