यूपीः गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने कार पर की फायरिंग, एक की मौत

By   |  Updated On : July 12, 2017 11:33 PM
गाजियाबाद में कार पर फायरिंग

गाजियाबाद में कार पर फायरिंग

नई दिल्ली:  

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में दिनदहाड़े हुए शूटआउट की खबर सामने आई है। कार सवार दो युवक कोर्ट में गवाही देकर लौट रहे थे। वसुंधरा इलाके में हिंडन नदी के पास बाइक सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर अंधाधुंध फ़ायरिंग शुरू कर दी। गंभीर रूप से जख्मी कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है।

सूचना के मुताबिक, युवक मिंटू गुर्जर और नागेंद्र अपनी कार द्वारा गाजियाबाद कोर्ट से गवाही देकर लौट रहे थे। वे वसुंधरा इलाके के पास हिंडन नदी के पास पहुंचे ही थे कि तभी 2 बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने कार को ओवरटेक किया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी।

और पढ़ेंः गोवा में 20 साल से अंधेरे कमरे में बंद महिला को पुलिस ने निकाला बाहर

कार की अगली सीट पर बैठे मिंटू को आठ गोलियों लगी जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। गोलीकांड को अंजाम देकर आरोपी बड़े आराम से फरार हो गए।

कार ड्राइव कर रहे नागेंद्र को भी कई गोलियां लगी थी लेकिन जख्मी हालत में ही उसने पुलिस को फोन किया और खुद ही कार चलाकर अस्पताल पहुंचा। गोलीकांड के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। आशंका है कि केस की रंजिश के चलते ही इस शूटआउट को अंजाम दिया गया।

RELATED TAG: Gaziabad, Uttar Pradesh, Bike Borne, Assilants, Firing At Car, Near Hindon River,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो