logo-image

यूपीः गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने कार पर की फायरिंग, एक की मौत

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में दिनदहाड़े हुए शूटआउट की खबर सामने आई है। कार सवार दो युवक कोर्ट में गवाही देकर लौट रहे थे।

Updated on: 12 Jul 2017, 11:33 PM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में दिनदहाड़े हुए शूटआउट की खबर सामने आई है। कार सवार दो युवक कोर्ट में गवाही देकर लौट रहे थे। वसुंधरा इलाके में हिंडन नदी के पास बाइक सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर अंधाधुंध फ़ायरिंग शुरू कर दी। गंभीर रूप से जख्मी कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है।

सूचना के मुताबिक, युवक मिंटू गुर्जर और नागेंद्र अपनी कार द्वारा गाजियाबाद कोर्ट से गवाही देकर लौट रहे थे। वे वसुंधरा इलाके के पास हिंडन नदी के पास पहुंचे ही थे कि तभी 2 बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने कार को ओवरटेक किया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी।

और पढ़ेंः गोवा में 20 साल से अंधेरे कमरे में बंद महिला को पुलिस ने निकाला बाहर

कार की अगली सीट पर बैठे मिंटू को आठ गोलियों लगी जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई। गोलीकांड को अंजाम देकर आरोपी बड़े आराम से फरार हो गए।

कार ड्राइव कर रहे नागेंद्र को भी कई गोलियां लगी थी लेकिन जख्मी हालत में ही उसने पुलिस को फोन किया और खुद ही कार चलाकर अस्पताल पहुंचा। गोलीकांड के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। आशंका है कि केस की रंजिश के चलते ही इस शूटआउट को अंजाम दिया गया।