Breaking
  • अशोक कुमार मित्तल के इस्तीफे के बाद अश्विनी लोहानी को बनाया गया रेलवे बोर्ड का नया चेयरमैन- ANI
  • निजता का अधिकार मौलिक अधिकार है या नहीं, गुरुवार को आएगा SC का फैसला
  • रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने की इस्तीफे की पेशकश, PM बोले- इंतजार करें -Read More »
  • रेल हादसों के बाद रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश की

यूपीः चलती ट्रेन में बदमाशों ने एक परिवार के साथ की मारपीट और लूटपाट

By   |  Updated On : July 15, 2017 01:14 PM
चलती ट्रेन में लूटपाट

चलती ट्रेन में लूटपाट

नई दिल्ली:  

यूपी में चलती ट्रेन में एक परिवार को लूटने और उन्हें पीटने का बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है। परिवार एक शादी के बाद अपने घर लौट रहा था तभी ट्रेन में कुछ हमलावर घुसे और उनकी रॉड से पीटाई करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने परिवार के बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं को पीटने के बाद मोबाइल, पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

और पढ़ेंः फरीदाबाद: नहीं मिली एंबुलेंस, पोती के शव को कंधे पर ले जाने के लिए मजबूर हुआ शख्स

अधिकारी ने बताया कि हमले में परिवार के 10 सदस्य घायल हो गए जिनमें से सात को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के सदस्यों को फर्रुखाबाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन लोगों के एक पीड़ित द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर पकड़ा गया। घटना यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर मोता और निबकारोरी स्टेशनों के बीच शिकोहाबाद-कासगंज पैसेंजर ट्रेन में शुक्रवार को हुई थी।

हाल ही में यूपी में रेलवे के आईजी साहब ट्रैन में सुरक्षा को लेकर मीटिंग की थी लेकिन अभी मीटिंग को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि बेखौफ लुटेरों ने रेलवे की सुरक्षा की पोल खोल के रख दी।

RELATED TAG: Gang Attack, Train Looted, Robs Family In Train, Shikohabad To Kasganj Passenger Train, Nimbkarori Station,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो