logo-image

यूपीः चलती ट्रेन में बदमाशों ने एक परिवार के साथ की मारपीट और लूटपाट

यूपी में कल ही रेलवे के आईजी साहब ट्रैन में सुरक्षा को लेकर मीटिंग की थी लेकिन अभी मीटिंग को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि बेखौफ लुटेरों ने रेलवे की सुरक्षा की पोल खोल के रख दी।

Updated on: 15 Jul 2017, 01:14 PM

नई दिल्ली:

यूपी में चलती ट्रेन में एक परिवार को लूटने और उन्हें पीटने का बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है। परिवार एक शादी के बाद अपने घर लौट रहा था तभी ट्रेन में कुछ हमलावर घुसे और उनकी रॉड से पीटाई करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने परिवार के बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं को पीटने के बाद मोबाइल, पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

और पढ़ेंः फरीदाबाद: नहीं मिली एंबुलेंस, पोती के शव को कंधे पर ले जाने के लिए मजबूर हुआ शख्स

अधिकारी ने बताया कि हमले में परिवार के 10 सदस्य घायल हो गए जिनमें से सात को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के सदस्यों को फर्रुखाबाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन लोगों के एक पीड़ित द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर पकड़ा गया। घटना यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर मोता और निबकारोरी स्टेशनों के बीच शिकोहाबाद-कासगंज पैसेंजर ट्रेन में शुक्रवार को हुई थी।

हाल ही में यूपी में रेलवे के आईजी साहब ट्रैन में सुरक्षा को लेकर मीटिंग की थी लेकिन अभी मीटिंग को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि बेखौफ लुटेरों ने रेलवे की सुरक्षा की पोल खोल के रख दी।