logo-image

दिल्ली पुलिस ने वॉन्टेड बाप-बेटे को हत्या के आरोप में किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की स्पेशल टास्क फोर्स ने आरोपी बाप और बेटे दोनों को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 23 Nov 2017, 03:48 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की स्पेशल टास्क फोर्स ने एक बाप बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों ने साल 2016 में दोनों पर पर मर्डर का आरोप लगा था। जिसके बाद से दोनों वांटेड की लिस्ट में थे।

दिल्ली पुलिस ने इन दोनों पर 25-25 हजार का इनाम रखा था। बाप का नाम कुंदू स्वामी जबकि बेटे का नाम नारायण बताया जा रहा है। बेटे को दिल्ली से 21 नवंबर को और पिता को राजस्थान के सवाई माधोपुर से 22 नवंबर को गिरफ्तार किया गया।

डीसीपी क्राइम डॉ जी रामगोपाल नाइक के मुताबिक कुंदू स्वामी पिछले 25 साल से अपराध कर रहा है। कुंदू ने अपने बेटे को भी अपने साथ अपराध के काम में लगा दिया।

दोनों मिलकर हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध शराब की तस्करी सहित कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जिसके बाद ये पुलिस की वांटेड की लिस्ट में आ गए।

बता दें कि अगस्त 2016 में दोनों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर नार्थ वेस्ट दिल्ली के भारत नगर इलाके में रहने वाले एक परिवार पर जानलेवा हमला किया था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। जबकि दूसरे लोग बुरी तरह जख्मी हुए थे।

पहले नार्थ वेट ज़िले की पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के लिए इनके कई ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन ये हर बार बच कर निकल गए।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें