logo-image

दिल्ली पुलिस ने नाइजीरियाई युवक पिटाई मामले में 5 लोगों को किया गिरफ़्तार

मालवीय नगर इलाके में एक नाइजीरियाई युवक की खम्भे में बांधकर पिटाई की जा रही थी।

Updated on: 11 Oct 2017, 03:34 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में नाइजीरियाई युवक की खंभे से बांधकर पिटाई करने के मामले में मंगलवार रात 5 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।

बता दें कि सोमवार को ख़बरों में एक वायरल वीडियो दिखाया गया था जिसमें दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक नाइजीरियाई युवक की खम्भे में बांधकर पिटाई की जा रही थी।

बताया जा रहा है कि 24 सितंबर को तड़के सुबह एक घर के बाहर कथित तौर पर उसे चोरी के आरोप में पकड़ लिया गया था। जिसके बाद उसे जमकर पीटा गया था। पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

लेकिन भीड़ में मौजूद किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। चोरी के आरोप में युवक पर हुए क्रूर हमले के बाद उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे युवक को खम्भे में बांधकर क्रूर तरीके से पिटाई की जा रही है। पिटाई के वक्त युवक अर्ध-नग्न अवस्था में दिख रहा है।

इससे पहले भी कई बार दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अफ्रीकी नागरिकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। कई बार मालवीय नगर इलाके में ही अफ्रीकी नागरिक के साथ मारपीट का मामला सामने आता रहा है। इस इलाके में नाइजीरियाई लोग काफी संख्या में रहते हैं।